बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कश्मीर की वादियों में फिर इश्क करते नजर आएंगे 'लैला मजनू', तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी की पहली फिल्म कश्मीर में 2 अगस्त को फिर से होगी रिलीज

कश्मीर की वादियों में फिर इश्क करते नजर आएंगे 'लैला मजनू', तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी की पहली फिल्म कश्मीर में 2 अगस्त को फिर से होगी रिलीज

बॉलीवुड फिल्में देश भर में दिलों को छूने में कामयाब रहती हैं  और अब ये कश्मीर के दर्शकों को भी अपनी ओर आकर्षित करने लगी हैं. अविनाश तिवारी और तृप्ति दिमरी की डेब्यू फिल्म 'लैला मजनू' अब कश्मीर में पुनः रिलीज़ की जा रही है.अभिनेता अविनाश तिवारी ने कहा कि उनकी पहली फिल्म ‘लैला-मजनू’ कश्मीर के सिनेमाघरों में अगले महीने फिर से रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.लोगों के बीच फिल्म की प्रसिद्धि के कारण फिल्म को फिर से रिलीज करने का फैसला लिया गया है.

इस फिल्म का शूटिंग भी कश्मीर में हुई थी और यह दृश्यात्मक रूप से बहुत शानदार थी, साथ ही इसकी कहानी भी बहुत ही दिलचस्प थी. 'लैला मजनू' का पुनर्प्रकाशन 2 अगस्त को श्रीनगर के थियेटरों में होगा. यह फिल्म मूल रूप से सितंबर 2018 में रिलीज़ हुई थी. इसके निर्देशक साजिद अली थे और इम्तियाज अली ने प्रस्तुत किया था. इस प्रोजेक्ट का निवेश एकता कपूर ने किया था.

अविनाश और तृप्ति दोनों अपने करियर में बहुत आगे बढ़ चुके हैं जबकि अविनाश की अंतिम फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' बहुत ही हिट रही थी, तृप्ति की पिछली सप्ताह रिलीज़ हुई फिल्म का व्यापारिक रूप से भी अच्छा प्रदर्शन हुआ था. 'लैला मजनू' के बाद, तृप्ति और अविनाश को 'बलबुल' में भी देखा गया था. 


Suggested News