बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय गोलीकांड : भाजपा को नहीं मिली धरना देने की अनुमति, जिला प्रशासन ने रद्द दिया आदेश

लखीसराय गोलीकांड : भाजपा को नहीं मिली धरना देने की अनुमति, जिला प्रशासन ने रद्द दिया आदेश

लखीसराय. जिला प्रशासन ने लखीसराय गोलीकांड के विरोध में भाजपा को प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं दी है. लखीसराय जिला भाजपा अध्यक्ष दीपक कुमार ने 30 नवंबर को लखीसराय समाहरणालय स्थित धरना स्थल पर एकदिवसीय महाधरना आयोजित करने की अनुमति मांगी थी.इस पर 27 नवंबर को जिला प्रशासन ने धरना करने की अनुमति प्रदान की. 

हालांकि आदेश जारी होने के कुछ समय बाद ही अनुमंडल पदाधिकारी लखीसराय ने धरना देने की अनुमति रद्द कर दी. अनुमंडल पदाधिकारी के आदेश में कहा गया है कि दिनांक-30.11.2023 को शीला कुमारी उर्फ शीला मंडल मंत्री, परिवहन विभाग-सह-अध्यक्ष जिला 20 सूत्री कार्यकम कार्यान्वयन समिति, लखीसराय के द्वारा जिला स्तरीय कार्यकम कार्यान्वयन समिति की बैठक आयोजित की गयी है जिसमे जिला के सभी वरीय पदाधिकारी एवं सभी विभागों के पदाधिकारी उपस्थित रहेगें। 

बैठक के मद्देनजर  अनुमंडल पदाधिकारी कार्यालय से निर्गत 27.11.2023 आदेश  को तत्काल प्रभाव से रद्द किया जाता है।  यानी भाजपा को 30 नम्वबर को धरना करने  की अनुमति नहीं होगी. सूत्रों का कहना है कि लखीसराय गोलीकांड के विरोध में भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी भी 30 नम्वबर को धरना देने आने वाले थे. साथ ही नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा सहित कई अन्य नेताओं के आने की संभावना थी. लेकिन जिला प्रशासन ने भाजपा को बड़ा झटका दिया है. 

वहीं छठ पूजा से लौट रहे 6 लोगों पर गोली बरसाने वाला बदमाश घटना के 9 दिन बाद भी पुलिस की पकड़ से बाहर है. आरोपों में घिरा आशीष अब तक पुलिस के हाथ नहीं आया है. गोलीकांड में तीन लोगों की मौत हुई है जबकि तीन का अभी भी उपचार जारी है. पुलिस अब तक यह पता लगाने में विफल रही है कि हत्या के पिछले मूल कारण क्या रहा है. 

Suggested News