बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोलीकांड के विरोध में मंगलवार को बंद रहेगा लखीसराय, मृतकों के शव के साथ थाने के सामने बैठे लोग

गोलीकांड के विरोध में मंगलवार को बंद रहेगा लखीसराय, मृतकों के शव के साथ थाने के सामने बैठे लोग

LAKHISARAI : लखीसराय में जिस तरह से आज सुबह छठ पूजा कर लौट रहे परिवार पर सनकी युवक ने जानलेवा हमला किया, उसने पूरे बिहार को झकझोर दिया है। जिस तरह से युवक ने एक साथ छह लोगों पर गोलियां बरसाई, उसके बाद शहर के लोगों में भी इस भी इस घटना को लेकर गहरा आक्रोश नजर आ रहा है। गोलीबारी में मारे गए दोनों भाइयों के शव के साथ लोग कवैया थाने का घेराव किया और थाने बाहर धरने पर बैठ गए हैं। उनकी प्रशासन से मांग है कि गोलीबारी में घायलों के बेहतर इलाज की व्यवस्था सरकार कराए, साथ  ही मृतकों के परिजनों को सरकार उचित मुआवजा दे और दोषी अपराधी की जल्द गिरफ्तारी हो।

भाजपा ने की लखीसराय बंद की घोषणा

वहीं दूसरी तरफ इस गोलीकांड को लेकर भाजपा ने मंगलवार को लखीसराय बंद की घोषणा की है। भाजपा जिला अध्यक्ष दीपक कुमार ने  कहा कि जब तक उचित मुआवजा एवं अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो जाती है तब तक के लिए कल से लखीसराय बाजार पूरी तरह बंद रहेग। इस दौरान उन्होंने घटना की निंदा करते हुए पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठाए हैं। उनका कहना था पीड़ित परिवार को लगातार धमकी मिल रही थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

बता दें कि आज सुबह कवैया थाने के पंजाबी मोहल्ले में आशीष चौधरी नाम के युवक ने पड़ोस में रहनेवाली युवती दुर्गा झा और उसके परिवार पर गोलियों से हमला कर दिया था। जिसमें दुर्गा झा के दो बड़े भाइयों की मौत हो गई है। वहीं दुर्गा झा, उनकी मां, पिता और भाभी की हालत चिंताजनक बनी हुई है। दुर्गा झा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Suggested News