बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ललन का जदयू अध्यक्ष पद से हटना सिर्फ खेल की शुरुआत, असली खेल होना बाकी... नीतीश के NDA में आने पर सुशील मोदी का बड़ा खुलासा

ललन का जदयू अध्यक्ष पद से हटना सिर्फ खेल की शुरुआत, असली खेल होना बाकी... नीतीश के NDA में आने पर सुशील मोदी का बड़ा खुलासा

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्या एक बार फिर से एनडीए में आएंगे. इसे लेकर चल रही कयासबाजी के बीच सीएम नीतीश के सबसे नजदीकी दोस्तों में एक माने जाने वाले भाजपा के सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को बड़ा संकेत किया. दिल्ली से पटना आते ही सुशील मोदी ने एयरपोर्ट पर जदयू में मचे उथलपुथल पर कई बातें कहीं. उन्होंने कहा कि वे पहले ही भविष्यवाणी कर चुके थे कि ललन सिंह इस्तीफा देंगे। उन्होंने दावा किया कि ललन सिंह ने करीब 12 विधायकों को तोड़ दिया था। 

सुशील मोदी ने कहा कि ललन सिंह तो लालू के साथ मिलकर तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने की तैयारी कर रहे थे. ललन सिंह का जदयू से हटना खेल की शुरुआत हुई है. अभी बहुत कुछ होना बाकी है थोड़ा इंतजार कीजिए. जेडीयू में सब ठीक-ठाक नहीं है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार गलतफहमी में है कि इंडी गठबंधन के लोग उन्हें संयोजक बनाएंगे या पीएम का उम्मीदवार बनेंगे। 

उन्होंने कहा कि ऐसी बातें बार बार हो रही हैं कि नीतीश के NDA में आने की बातें हैं. उन्होंने कहा कि हम स्पष्ट कर दें कि नीतीश कुमार के लिए हमारे दरवाजे बंद हो गए हैं। हमें पूरा विश्वास है कि बिहार में हम 40 लोकसभा सीट जीतेंगे। उन्होंने उन खबरों का खंडन किया कि नीतीश कुमार को फिर से एनडीए में लाने की तैयाई चल रही है. 

Suggested News