बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव पर ललन सिंह ने किया पलटवार, कहा-परिवारवालों ने किया हाईजैक, तभी फैमिली में बाँट रहे टिकट

तेजस्वी यादव पर ललन सिंह ने किया पलटवार, कहा-परिवारवालों ने किया हाईजैक, तभी फैमिली में बाँट रहे टिकट

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की सियासी हलचल तेज है। पहले चरण का मतदान कल यानी 19 अप्रैल को होगा। वहीं पहले चरण का चुनाव प्रचार खत्म हो गया है। वहीं पहले चरण में हुए चुनाव प्रचार को लेकर सियासी बजार गर्म है। पहले चरण में पीएम मोदी ने जमुई, नवादा, गया और पूर्णिया में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान जमुई और नवादा में पीएम मोदी के साथ सीएम नीतीश भी दिखे। हालांकि गया और पूर्णिया में सीएम नीतीश पीएम मोदी की सभा में मौजूद नहीं थे। जिसको लेकर विपक्ष लगातार निशाना साध रहा था। तेजस्वी यादव ने तो यहां तक कह दिया कि सीएम नीतीश को भाजपा वालों ने हाईजैक कर लिया है। और सीएम नीतीश को नजरबंद कर दिया है। 

तेजस्वी को किसने किया हाईजैक

वहीं तेजस्वी यादव के इस बायन को लेकर ललन सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने तेजस्वी यादव पर करार प्रहार करते हुए पूछा है कि उन्हें किसने हाईजैक किया है, उनके परिवार वालों ने। ललन सिंह ने पूछा कि, तेजस्वी यादव को किसने हाईजैक कर लिया है, उनके परिवार ने उनको हाईजैक कर लिया है क्या, सारा टिकट तो अपने परिवार वालों को ही दे दिए हैं। छोड़िए ना उनकी बात का कोई मतलब नहीं है।

पीएम ने दिया आदेश

वहीं ललन सिंह ने नीतीश कुमार के पीएम मोदी के पूर्णिया रैली में शामिल ना होने को लेकर कहा कि, पीएम मोदी के शुरूआती चुनावी रैली में सीएम नीतीश शामिल हुए थे। जिसके बाद पीएम मोदी ने तय किया कि सभी नेता बंट बंटकर चुनाव प्रचार करेंगे। ललन सिंह ने बताया कि, पीएम मोदी ने एनडीए के नेताओं को आदेश दिया है कि सब लोग अलग-अलग जगहों पर जाकर प्रचार करिए सबको एक साथ आने की जरुरत नहीं है। 

भ्रष्टाचारियों को मिल रही सजा

वहीं विपक्ष के द्वारा संविधान के खतरे होने का आरोप लगाया जा रहा है। विपक्ष का कहना है कि भाजपा संविधान बदलना चाहती है जिसको लेकर ललन सिंह ने कहा कि, देखिए ना संविधान का खतरा वो क्यों बता रहे हैं क्योंकि बहुत सारे भ्रष्टाचारी लोग जेल में चले गए। तो भाई रोपे पेड़ बबुल का आम कहां से होए, संविधान का खतरा वह क्यों बता रहे हैं, वहीं लोग ना भ्रष्टाचार कर रहे हैं देश में न्यायपालिका भी है वह जान गई है आपकी असलियत तो कार्रवाई कर रही है।

Suggested News