ललन सिंह का ऐलान, जदयू का लक्ष्य बहुत बड़ा, लेकिन नीतीश को प्रधानमंत्री उम्मीदवार बनना नहीं

ललन सिंह का ऐलान, जदयू का लक्ष्य बहुत बड़ा, लेकिन नीतीश को प्रधानमंत्री उम्मीदवार बनना नहीं

पटना. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने गुरुवार को कहा कि जदयू का लक्ष्य बहुत बड़ा है.  बीजेपी के विरुद्ध देश भर की सभी पार्टीयों को एकजुट कर एक मंच पर लाना और एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी से मुकाबला करना हमारा लक्ष्य है. उन्होंने कहा कि हम फिर से दोहराते हैं कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के कभी उम्मीदवार नहीं है. यह मीडिया के दिमाग की उपज है. एक एजेंडा के तहत इसे चलाया जा रहा है.

जदयू के राष्ट्रीय परिषद की बैठक पर ललन सिंह ने कहा कि सभी राष्ट्रीय परिषद के सदस्यों से विमर्श विचार किया जाएगा और उसके बाद निर्णय लिया जाएगा. जदयू का स्टैंड साफ है कि नीतीश कुमार देश के सभी विपक्षी पार्टियों को एक मंच पर लाने का प्रयास करेंगे न कि वे प्रधानमंत्री के उम्मीदवार हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि सभी पार्टीयों को एकजुट करने के मामले में तो अभी गर्भधारण नहीं हुआ है पहले कैसे बता दिया जाए कि तब क्या होगा. 

जदयू कार्यालय में लगाए गए नए पोस्टर पर ललन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने 2014 से अभी तक जो भी वादा किया वह पूरा नहीं हुआ. नीतीश कुमार ने बिहार में 17 वर्षों तक शासन किया कोई जुमला नहीं चलाया जो वादा उन्होंने किया उसे पूरा किया. इसलिए जदयू ने जुमला नहीं, हकीकत वाला पोस्टर लगाया है. 

सुशील मोदी के आरोपों पर ललन सिंह ने कहा कि बीजेपी बिहार के अगला सीएम के तौर पर सुशील मोदी के नाम की घोषणा क्यों नहीं करती. अभी तक सुशील मोदी बनवासी जीवन व्यतीत कर रहे हैं. वहीं, कार्तिक सिंह के इस्तीफे पर ललन सिंह कुछ भी बोलने से बचते रहे. उन्होंने कहा कि मंत्री ने इस्तीफ दे दिया है उस पर क्या कहना. 


Find Us on Facebook

Trending News