बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ललन सिंह का मोदी सरकार पर बड़ा हमला ... देश में हुआ 81 हजार करोड़ रुपए का आर्थिक घोटाला

ललन सिंह का मोदी सरकार पर बड़ा हमला ... देश में हुआ 81 हजार करोड़ रुपए का आर्थिक घोटाला

पटना. जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार पर अडानी समूह को संरक्षण देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि एक ओर मोदी सरकार के कारण अडानी समूह में एलआईसी का निवेश हुआ और अब आम लोगों का हजारों करोड़ रुपए डूब गया है. इसके बाद भी मोदी सरकार इन मुद्दों पर बात करने को तैयारी नहीं है. उन्होंने पूरे मामले में ‘दाल में काला’ होने की बात कही है. 

ललन सिंह ने कहा कि ‘अबतक जो सच्चाई उभरकर सामने आयी है, वह बताती है कि सत्ता का संरक्षण प्राप्त एक कॉरपोरेट घराने ने अबतक का सबसे बड़ा ₹81000 करोड़ का आर्थिक घोटाला करके देश की अर्थव्यवस्था को ध्वस्त तो कर ही दिया साथ ही देश के करोड़ों लोगों ने एलआईसी (जीवन बीमा) में अपने भविष्य की सुरक्षा के लिए जो निवेश किया था, वह भी अंधकारमय हो गया है। हिंडनबर्ग के एक खुलासे से एलआईसी को एक दिन में ₹18000 करोड़ का घाटा हुआ, जो इस देश के आम लोगों का पैसा था। इस मुद्दे पर सरकार संसद में बहस कराने से क्यों भाग रही है ? दाल में जरूर कुछ काला है...!’

उन्होंने सारी बातें ट्विट के माध्यम से की. उन्होंने कुछ मीडिया रिपोर्टों के कटिंग लगाते हुए बताया है कि किस तरह से एलआईसी को मोदी सरकार के कारण झटका लगा है. अडानी समूह को सत्ता का संरक्षण मिला हुआ है और इससे आम लोगों का पैसा बर्बाद हो रहा है. 


Suggested News