बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ललन सिंह का बड़ा दावा... भाजपा के नेताओं पर नहीं रह गया पीएम मोदी को विश्वास, अधिकारियों से काम का प्रचार कराने पर खूब सुनाया

ललन सिंह का बड़ा दावा... भाजपा के नेताओं पर नहीं रह गया पीएम मोदी को विश्वास, अधिकारियों से काम का प्रचार कराने पर खूब सुनाया

पटना. मोदी सरकार के 9 वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों को देश के 765 जिलों और 2.69 लाख ग्राम पंचायतों तक पहुँचाने के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा की शुरुआत 20 नवंबर से हो रही है. 25 जनवरी तक चलने वाले इस आयोजन के लिए केंद्र सरकार ने संयुक्त सचिव, निदेशक और उप सचिव श्रेणी के अधिकारियों को लगाया है. इसे लेकर अब जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने आपत्ति जताई है. रविवार को केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना करते हुए ललन सिंह ने कहा कि पीएम मोदी को अब अपने कार्यकर्ताओं और पार्टी पर भरोसा नहीं रहा. इसीलिए अब अधिकारियों को लगा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को अब लगता है कि उनकी तानाशाही सरकार के साथ-साथ पार्टी में भी चल रही है. यही कारण है कि पीएम मोदी का अपनी ही पार्टी भाजपा के कार्यकर्ताओं से भरोसा उठ गया है. इसीलिए वे अधिकारियों को अपने काम के प्रचार में लगा रहे हैं. लेकिन उन्होंने पिछले 9 साल में क्या किया यह बताना चाहिए. उज्वला योजना की हालत खराब है. महंगाई रुकी नहीं और काला धन आया नहीं जब बल्कि काला धन और बाहर जा रहा है इसका जवाब पीएम मोदी को देना ही चाहिए.

ललन सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह को फर्जी ज्योतिष बताया. उन्होंने कहा कि अमित शाह जहां-जहां गए उन्होंने वहां वहां कहा कि दो तिहाई बहुमत से सरकार बनेगी. लेकिन भाजपा बंगाल में हार गई, हिमाचल में हार गई, कर्नाटक में हार हुई और अब इनका यही हाल होने वाला है. देश के 5 राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव में भी भाजपा का यही हाल होने वाला है. 

भाजपा का काम धार्मिक उन्माद फैलाना ! भाजपा द्वारा मेरी माटी मेरा देश  कलश यात्रा निकालने पर उन्होंने कहा कि इनको यही काम है. ललन ने कहा कि कभी हम लोग को देखे हैं कि मिट्टी, बालू और गिट्टी लेकर घूमते हुए. लेकिन इनका काम ही है धार्मिक उन्माद फैलाना. अयोध्या के राम मंदिर को लेकर उन्होंने कहा कि वहां पहले पहल प्रधानमंत्री पूजा करेंगे. अमित शाह पूजा करेंगे. योगी आदित्यनाथ पूजा करेंगे लेकिन गोदी मीडिया उसको 15 दिन तक दिखाएगा. प्रचार करेगी कि प्रधानमंत्री ने कैसे पूजा की. लेकिन देश की जनता देख रही है और इनको इसका माकूल जवाब समय पर मिल जाएगा.

मोदी के रोजगार मेला पर चुटकी : केंद्र सरकार द्वारा रोजगार मेला आयोजन करने पर चुटकी लेते हुए ललन सिंह ने कहा कि हमने फोटो देखा है कि बड़ा भारी-भारी आदमी मुरैना के नियुक्ति पत्र दे रहा था. नियुक्ति पत्र देने का मतलब है कि सवा लाख लोगों को एक साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार गांधी मैदान और राज्य के 37 जिले में देने जा रहे हैं.  यह नीतीश कुमार का करामात है.

Suggested News