बिहार के मुख्यमंत्री बनने की बात पर बोले ललन सिंह - मेरा दिमाग खराब नहीं है, नहीं बनूंगा सीएम

बिहार के मुख्यमंत्री बनने की बात पर बोले ललन सिंह - मेरा दिमाग खराब नहीं है, नहीं बनूंगा सीएम

PATNA : बिहार की राजनीति में हर नेता की चाहत होती है कि वह एक दिन प्रदेश के मुख्यमंत्री बने। पिछले दिनों जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के लिए भी ऐसी मांग उठी थी कि वह बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे। लेकिन जब ललन सिंह से बिहार के मुख्यमंत्री बनने की बात की गई तो उन्होंने कहा कि मेरा दिमाग खराब नहीं हुआ है। वह इस जिम्मेदारी को नहीं संभाल सकते हैं।

मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान ललन सिंह से जब पूछा गया कि क्या वह बिहार के मुख्यमंत्री बनना चाहेंगे। इस पर ललन सिंह ने कहा कि उनका दिमाग अपनी जगह पर है, इसलिए वह कभी ऐसा नहीं सोच सकते हैं। उन्होंने कहा यह सब बात उन्ही लोगों के दिमाग में आ सकता है, जिन लोगों का मानसिक संतुलन खराब होगा। ललन सिंह ने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार हैं। 

बता दें कि कुछ दिन पहले ललन सिंह सरस्वती पूजा के दौरान पटना सिटी के सैदपुर स्थित एक छात्रावास में गए थे। जहां उत्साही छात्रों ने ललन सिंह को अगले मुख्यमंत्री बनाने के लिए नारेबाजी की थी। जिसका एक वीडियो भी सामने आया था। इसके बाद से ही इस बात की चर्चा तेज हो गई कि ललन सिंह अब बिहार के अगले सीएम हो सकते हैं। खुद ललन सिंह से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हॉस्टल में किसी ने नारेबाजी कर दी थी। लेकिन, मेरा दिमाग ठीक है, मैं ऐसा नहीं सोचता।


Find Us on Facebook

Trending News