लालू यादव की बेटी राजलक्ष्मी बोलीं- राजतिलक की आई बारी,भाई तेजस्वी सब पर भारी!

लालू यादव की बेटी राजलक्ष्मी बोलीं- राजतिलक की आई बारी,भाई तेजस्वी सब पर भारी!

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव की वोटिंग के बाद आए एग्जिट पोल में तेजस्वी यादव सबसे लोकप्रिय चेहरा बताया गया है। वहीं राजद के नेतृत्व वाली महागठबंधन को स्पष्ट बहुमत मिलते दिखाया गया है। ऐसे में जहां राजद खेमे में खुशी की लहर है वहां एनडीए खेमे में चिंता बढ़ा दी है। हालांकि वास्तविक नतीजे 10 नवंबर को आएंगे। एक्जिट पोल में तेजस्वी यादव को बढ़त मिलने वाली रिपोर्ट के बाद लालू की छोटी बेटी राजलक्ष्मी ने खुशी जताई है। 

एग्जिट पोल अनुमानों को देखते हुए स्पष्ट जनादेश आने का अनुमान है, लेकिन अगर मुकाबला बराबरी पर रहा तब जोड़ तोड़ की संभावना बनेगी। बिहार के चुनावी माहौल में रैलियों को देखते हुए एनडीए नेताओं को यह तो अंदाजा था कि इस बार का चुनाव काफी चुनौतीपूर्ण है। इसके बाद एक्जिट पोल ने राजद गठबंधन को बढ़त दिखाकर शंका को और पुष्ट कर दिया।

राजलक्ष्मी यादव ने जताई खुशी

तेजस्वी यादव को सबसे लोकप्रिय चेहरा बताए जाने पर लालू प्रसाद के परिवार में काफी खुशियां हैं। तेजस्वी यादव की छोटी बहन और मुलायम सिंह परिवार की बहू राजलक्ष्मी यादव अपनी खुशी रोक नहीं पाई। उन्होंने ट्वीट कर कहा- राजतिलक की आई बारी, भाई तेजस्वी सब पर भारी! युवा बिहार, तेजस्वी सरकार......। 


Find Us on Facebook

Trending News