लालू फैमिली पर 'पोस्टर' अटैक, लालू के परिवार को बताया बिहार के लिए भार, मीसा की भी हो गए एंट्री

लालू फैमिली पर 'पोस्टर' अटैक, लालू के परिवार को बताया बिहार के लिए भार, मीसा की भी हो गए एंट्री

Patna : बिहार विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच अब सियासी दलों ने एक दूसरे पर अटैक करना तेज कर दिया है. बयानों के साथ साथ अब पोस्टर वार के सिलसिले ने भी रफ्तार पकड़ ली है. चुनावी अखाड़े में उतरने से पहले राजनीतिक पार्टियां अब आमने-सामने हैं. एक फिर से पटना की सड़कों पर लालू फैमिली पर अटैक करने वाला पोस्टर लगाया गया है

एक परिवार बिहार पर भार
चुनावी माहौल में एक बार फिर से लालू फैमिली पर अटैक करने वाला पोस्टर लगा है. इस पोस्टर में लालू यादव को सलाखों के पीछे दिखाया गया है और लिखा है कि सजायाफ्ता कैदी नंबर 3351. इसके साथ ही इस पोस्टर में तेजस्वी यादव,तेजप्रताप यादव, पूर्व सीएम राबड़ी देवी और मीसा भारती की तस्वीर भी है. इसके साथ ही इस पोस्टर पर लिखा है एक ऐसा परिवार जो बिहार पर भार.

हालांकि पोस्टर किस पार्टी की ओर से लगाया गया है इसका जिक्र इस पोस्टर में नहीं है.लेकिन इस पोस्टर की जरिए चुनावी माहौल में लालू फैमिली पर अटैक करने की कोशिश की गई है. इस पोस्टर के बाद राजद की तरफ से रियेक्शन आना तय है. लेकिन देखना है कि इस पोस्टर के जवाब में राजद की तरफ से किस तरह का पोस्टर वार किया जाता है. .ऐसा माना जा रहा है कि गरम होते सियासी माहौल में अभी कई तरह के पोस्टर का सड़कों पर लगना अभी बाकि है. 


Find Us on Facebook

Trending News