तेजप्रताप को मनाने का दौर खत्म, लालू परिवार ने तेज को किया साइड लाइन, रांची से चुनाव पर फोकस करने का आया मैसेज

तेजप्रताप को मनाने का दौर खत्म, लालू परिवार ने तेज को किया साइड लाइन, रांची से चुनाव पर फोकस करने का आया मैसेज

न्यूज4नेशन डेस्क- राजद में बगावती नेताओं की फेहरिस्त लंबी होती जा रही है.चुनावी सिर पर है और राजद खेमें में बागियों के सुर बढ़ते ही जा रहे हैं. लालू के बेटे बेटे तेजप्रताप यादव ने ही पार्टी लाइस से हटकर अलग लाइन ले लिया है. 

तेजप्रताप यादव ने नया मोर्चा बनाकर राजद के खिलाफ ही अपने उम्मीदवार उतारने की घोषणा कर दी है लेकिन तेजप्रताप के इस बागी तेवर को लालू परिवार नोटिस में नहीं ले रहा है. तेजप्रताप यादव को लालू राबड़ी भले ही मनाने की कोशिश की गई लेकिन बात बनते नहीं देख सबों ने अब तेजप्रताप की बातों को नोटिस में नहीं ले रहे हैं.  पूरा परिवार चुनाव पर फोकस कर रहा है.

राजद के टिकट पर पाटलिपुत्र क्षेत्र से चुनाव लड़ रही मीसा भारती प्रचार में व्यस्त हैं तो नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव महागठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में संसदीय क्षेत्रों के लगातार दौरे कर रहे हैं। लालू रांची में हैं और राबड़ी देवी बीमार. ऐसे में माना जा रहा है कि तेज प्रताप के बारे में परिवार ने सोचना बंद कर दिया है.लालू परिवार ने तेज प्रताप का नोटिस लेना भी बंद कर दिया है. न तो परिवार की ओर से कोई खोज-खबर ली जा रही है और न ही पार्टी में कार्रवाई के प्रति कोई बेताबी है. उन्हें उनके हाल पर छोड़ दिया गया है. मतलब साफ है कि उन्हें जो बयान देना है दें, न तो परिवार की ओर से मनाने का प्रयास होगा और न ही पार्टी की तरफ से कार्रवाई.यहां तक कि तेज प्रताप को जब किसी ने फोन पर धमकी दी तो भी परिवार की ओर से किसी ने हालचाल नहीं लिया.

Find Us on Facebook

Trending News