बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आरक्षण विरोधी के लालू परिवार, सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव के ट्विटर हमलों का दिया करारा जवाब

आरक्षण विरोधी के लालू परिवार, सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव के ट्विटर हमलों का दिया करारा जवाब

PATNA: लोकसभा चुनाव-2024 के दूसरे चरण के लिए मतदान प्रकिया जारी है। 13 राज्यों की 89 सीटों पर वोट हालने के लिए मतदाताओं की लंबी कतार लगी हुई है। बिहार की 5 लोकसभा सीटों पर मतदान सुबह सात बजे से शुरु हो गया है। किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार, भागलपुर और बांका की जनता अपने प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला इवीएम में सुरक्षित कर रही है। वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी भी बिहार आ रहे हैं। जिसको लेकर सियासी हलचल तेज है। तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के आगमन को लेकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि पीएम बिहार में नकारात्मक बातें तथा जुमलों की बारिश करने आ रहे हैं। वहीं तेजस्वी यादव के हमले के बार भाजपा लगातार पलटवार कर रही है। 

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने भी तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि, इनको कोई काम नहीं है। यह केवल ट्विट करते रहते हैं। साथ ही सम्राट चौधरी ने लालू परिवार को आरक्षण विरोधी भी बताया है। सम्राट चौधरी ने कहा कि, लोकतंत्र का महापर्व है, सभी घर से बाहर निकलें और अधिक से अधिक मतदान दें। उन्होंने कहा कि, अधिक से अधिक लोग घर से बाहर निकल कर वोट करें, और देश को श्रेष्ठ बनाने के लिए योगदान करें।

वहीं तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि, इनको कोई काम नहीं है, ट्विटर पर ट्विट करते रहते हैं, यही काम है उनके पास। जनता के लिए इन लोगों ने कोई काम नहीं किया। लालू यादव बार बार कहते हैं कि संविधान खतरे में है, हम जानना चाहते हैं कि, पिछले 10 सालों से मोदी सरकार है, कहां संविधान खतरे में है। संविधान को नरेंद्र मोदी ने बचा के रखा, आगे भी बचा के रखेंगे। पीएम मोदी ने आरक्षण बढ़ाने का काम किया है, आरक्षण लोगों को दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि, सबसे बड़ा आरक्षण विरोधी तो लालू परिवार है।  

साथ ही उपेंद्र कुशवाहा ने भी तेजस्वी यादव के ट्विट पर लेकर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, तेजस्वी के सावल का कोई मतलब नहीं है। जनता का प्यार पीएम के साथ है, सब चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बने। क्योंकि पीएम मोदी की गारंटी पर पूरे देश की जनता को विश्वास है।  साथ ही उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि, मतदान होने दीजिए, हर जगह एनडीए के पक्ष में ही बढ़त है। देश की जनता को पीएम मोदी की गारंटी पर भरोसा है। 

Suggested News