चारा में लालू- लारा में तेजस्वी फंसे, JDU ने RJD से पूछा- आपके हिसाब से कौन सी बड़ी मछली...बाप या बेटा ?

चारा में लालू- लारा में तेजस्वी फंसे, JDU ने RJD से पूछा- आपके हिसाब से कौन सी बड़ी मछली...बाप या बेटा ?

PATNA:  तेजस्वी यादव इन दिनों उप चुनाव के प्रचार में व्यस्त हैं। वे कभी धान की खेत में जा रहे तो कभी मछली फंसा रहे। राजद ने तेजस्वी यादव के मछली पकड़ने का वीडियो शेयर किया है। आरजेडी ने कहा है कि अभी तेजस्वी यादव छोटी मछली पकड़ रहे. सरकार में आयेंगे तो बड़ी मछली पकड़ेंगे। इसके बाद सत्ता पक्ष ने राजद पर बड़ा हमला बोला है। जेडीयू ने पूछा है कि चारा घोटाले में लालू यादव और लारा घोटाले में तेजस्वी यादव फंसे। राजद बताए बाप या बेटा कौन सी बड़ी मछली फंसा?

चारा में लालू और लारा में तेजस्वी फंसे,राजद बताए कौन बड़ी मछली?

जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने राजद को घेरा है और पूछा कि बाप या बेटा कौन बड़ी मछली है । राजद इसका जवाब दे। निखिल मंडल ने कहा कि तेजस्वी यादव ..आपको छोटी और बड़ी मछली में लगता है फर्क मालूम है.वैसे चारा घोटाला में आपके पिता लालू प्रसाद फंसे और लारा घोटाला में आप फंसे। तो राजद के हिसाब से कौन सा बड़ा मछली फंसा..!! बाप या बेटा..? 

राजद ने तेजस्वी का वीडियो किया है शेयर

दरअसल, आज सुबह राजद ने एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में तेजस्वी यादव ग्रामीण इलाके के किसी जलाशय में बंशी से मछली फंसा रहे थे। राजद ने वीडियो शेयर कर लिखा ... नीतीश कुमार जी की स्टाइल में 'छोटी मछली' को पकड़ा है (पर नीतीश जी की तरह जानबूझकर नहीं!).तेजस्वी यादव जब सरकार में आएँगे तो 'बड़ी मछलियों' अर्थात पर्दे के पीछे के असली भ्रष्ट 'खिलाड़ियों' को पकड़ेंगे.

 

Find Us on Facebook

Trending News