बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

मुंगेरी लाल का सपना देख रहे हैं लालू.....सीएम का सीट नहीं है खाली- अश्विनी चौबे के जदयू को लेकर बदल गए बोल - NDA में सब कुछ है ठीक...

मुंगेरी लाल का सपना देख रहे हैं लालू.....सीएम का सीट नहीं है खाली- अश्विनी चौबे के जदयू को लेकर बदल गए बोल - NDA में सब कुछ है ठीक...

भागलपुर- अब साल 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर शतरंज की बिसात बिछनी शुरु हो गई है. विधानसभा चुनाव को लेकर पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इसी क्रम में पूर्व केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कुछ समय पहले विधानसभा चुनाव को लेकर कहा था कि आगामी चुनाव में बिहार में भाजपा सरकार का नेतृत्व करेगी, उनके इस बयान को लेकर खूब हंगामा भी हुआ. 

अभी ये विवाद थमा भी नहीं था कि उन्होंने दोबारा बयान दिया है. इस बार पूर्व केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने  भाजपा को लेकर वापस से बयान दिया है, हालांकि उन्होंने इस बयान में सीधे तौर पर जेदयू को साइड लाइन नहीं किया है, लेकिन अपने बयान में एनडीए के लिए नरम होते दिखे. पूर्व केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि 2025 में फिर से भाजपा एनडीए की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा पूरी कर्मठता के साथ चुनाव लड़ने जा रहा है. एनडीए में ऑल इज वेल है और भाजपा संगठन तो है ही लेकिन भाजपा और जेडीयू का पुराना नाता है इसलिए भाजपा जितनी मजबूत होगी एनडीए उतना मजबूत होगा.

वहीं लालू यादव द्वारा अगस्त में सत्ता गिरने वाले बयान पर उन्होंने कहा की लालू जी दिवा स्वप्न देख रहे हैं मुंगेरीलाल का हसीन सपना देख रहे है. मुख्यमंत्री का कोई पद वैकेंट नहीं है वो अब जीवन मे कभी सत्ता पर काबिज नहीं हो सकते वो पुत्र के लिए जो प्रयास कर रहे है उनको वियोग झेलना पड़ेगा. 

रिपोर्ट- अंजनी कुमार कश्यप


Editor's Picks