लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव की अचानक बिगड़ी तबियत, जांच के लिए पहुंचे अस्पताल

लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव की अचानक बिगड़ी तबियत, जांच के लिए पहुंचे अस्पताल

PATNA : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव की तबियत आज अचानक एक फिर से बिगड़ गई है. इसके बाद उन्हें पटना के सगुना मोड़ स्थित डॉ. विमल के अस्पताल ले जाया गया. जहाँ उनके स्वास्थ्य की जांच की जा रही है. डॉक्टर उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं. 

बताते चलें की कुछ दिन पहले भी तेजप्रताप की अचानक तबियत बिगड़ गयी थी. उनके पूरे शरीर में दर्द हो रहा था. जिसके बाद उनके घर पर आकर डॉक्टर ने उनका इलाज किया था. आज एक बार फिर स्वास्थ्य जांच के लिए वे डॉ.विमल के अस्पताल पहुंचे हैं. जहाँ उनका अल्ट्रासाउंड किया जा रहा हैं. 

गौरतलब है की महंगाई के खिलाफ राजद की ओर से दो दिवसीय विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया गया है. जिसके मद्देनजर बिहार के अलग अलग हिस्सों में पार्टी के कार्यकर्ता आन्दोलन कर रहे हैं. कल महंगाई के खिलाफ बिहार के प्रखंडों में आन्दोलन किया गया. जबकि आज जिलों में कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं. उधर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने सभी कार्यकर्मों को रद्द कर दिया है और अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने दिल्ली चले गए हैं. जबकि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पहले से दिल्ली में ही मौजूद हैं. 



Find Us on Facebook

Trending News