लालू परिवार हर घंटे ट्विटर पर गिनवा रहा अपराध, तेजस्वी के बाद राबड़ी ने कहा- 'बिहार में कोहराम, अपराधियों का तांडव, पुलिस लाचार'

लालू परिवार हर घंटे ट्विटर पर गिनवा रहा अपराध, तेजस्वी के बाद राबड़ी ने कहा- 'बिहार में कोहराम, अपराधियों का तांडव, पुलिस लाचार'

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव का परिणाम लालू परिवार के उम्मीदों के विपरित आया। हालाकि चुनाव में महागठबंधन और एनडीए में कांटे की टक्कर हुई, लेकिन सफलता एनडीए के हाथ लगी। इस सफलता को पाने के बाद नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद  की शपथ तो ली, लेकिन पिछली सरकार से हटकर कई नई चुनौतियां सामने आईं। सरकार बनने के एक महीने बाद उन चुनौतियों में जो सबसे बड़ी चुनौती सामने उभर कर आई वो है बिहार में बढ़ता क्राइम। अब यही क्राइम विपक्ष के लिए सबसे बड़ा मुद्दा इन दिनों बना हुआ है। 

बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एनडीए की सरकार पर हमलावर बने हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी अपराध को लेकर नीतीश सरकार को हर मोर्चे पर घेरती नजर आ रही हैं। यह हमला सिर्फ सदन और सदन के बाहर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है। घंटे-घंटे भर में ही दोनों मां-बेटे सोशल मीडिया के जरिए अपराध को लेकर नीतीश सरकार को आइना दिखाने से नहीं चूक रहे हैं। 

शुक्रवार को पहले तेजस्वी यादव सोशल मीडिया पर समाचार वाणी की तरह अपराध का हेडलाइन ट्वीट किया तो वहीं तेजस्वी की मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी सोशल मीडिया पर उनसे दो कदम आगे बढ़ते हुए लिखा ,बिहार में कोहराम, अपराधियों का तांडव, पुलिस लाचार' और हेडलाइन लिखा अपराध, अपराध और अपराध। 



ote>


इधर, तेजस्वी यादव भले ही बिहार की राजनीति से दूर बैठे हों, लेकिन उनका सोशल मीडिया पूरी तरह से एक्टिव है। बिहार में एक भी घटना को राजनीतिक मुद्दा बनाने से नहीं चूक रहे हैं। हर घंटे मां-बेटे अपराध को लेकर गंभीर बने हुए हैं और नीतीश सरकार को घेर रहे हैं। आपको बता दें कि सत्ता से दूर हो गए तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को एक माह का अल्टेमेटम भी दिया था कि एनडीए अपने वादे को निभाएं। वहीं सरकार बनने के एक माह बाद फिर से एक माह का अल्टीमेटम तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को दिया है कि एनडीए अपने चुनावी वादे को पूरा करे नहीं तो हम सड़क पर आंदोलन करेंगे। 


Find Us on Facebook

Trending News