बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशील मोदी की कैंसर की खबर सुन लालू प्रसाद हुए दुखी, बोले -50 साल से उन्हें जानता हूं, संघर्षशील और जुझारू प्रवति के धनी हैं

सुशील मोदी की कैंसर की खबर सुन लालू प्रसाद हुए दुखी, बोले -50 साल से उन्हें जानता हूं, संघर्षशील और जुझारू प्रवति के धनी हैं

PATNA : बिहार की राजनीति में सुशील कुमार मोदी एक बड़ा नाम है। लेकिन आज जिस तरह से उन्होंने खुद अपने एक्स हैंडल पर अपने कैंसर की जानकारी दी। उसके बाद बिहार के तमाम बड़े राजनेताओं को हैरान कर दिया। इनमें न सिर्फ  उनके गठबंधन के लोगों ने उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की. बल्कि लालू परिवार ने भी बीमारी से जूझ रहे सुशील मोदी को लेकर हैरान जाहिर की। जहां पहले तेजस्वी यादव उनके बीमारी को लेकर जल्द स्वस्थ होने की बात कही, वहीं दूसरी तरफ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने भी सुशील मोदी की बीमारी को लेकर अपना दुख जाहिर किया है। लालू प्रसाद ने अपने एक्स हैंडल पर सुशील मोदी को जुझारू और संघर्षशील प्रवृति का धनी बताया है। बता दें कि सुशील मोदी को लालू प्रसाद का सबसे बड़ा सियासी दुश्मन माना जाता है। चारा घोटाले में लालू प्रसाद के जेल जाने में सुशील मोदी की बड़ी भूमिका रही है।

लालू प्रसाद ने सुशील मोदी के लिए लिखा -

 भाई सुशील मोदी की स्वास्थ्य संबंधित खबर सुन हैरान और दुखी हूँ। 50 वर्षों से उन्हें जानता हूँ वो जुझारू और संघर्षशील प्रवृति के धनी है। परमपिता से उनके अच्छे स्वास्थ्य की मंगलकामना करता हूँ। ईश्वर से प्रार्थना है कि वो शीघ्र स्वस्थ होकर सार्वजनिक जीवन एवं जनसेवा में सक्रिय हों ताकि उनके लंबे राजनीतिक अनुभव का सबको फायदा मिलते रहे। 

- श्री लालू प्रसाद, राष्ट्रीय अध्यक्ष, राजद

तेजस्वी यादव ने भी जताया था दुख

सुशील मोदी को कैंसर से ग्रसित  होने की खबर को लेकर तेजस्वी यादव ने भी दुख जताया है। उन्होंने कहा कि बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण सूचना मिली है कि सोशील मोदी जी को कैंसर हो गया है। हम लोग भगवान से प्रार्थना करेंगे कि, वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएं, ठीक हो जाएं। तेजस्वी यादव ने कहा कि इस समय में हमारा संवेदना उनके और उनके पूरे परिवार के साथ हैं।

आज सुशील मोदी ने खुद दी जानकारी

सुशील मोदी ने एक्स पर ट्विट कर कहा कि, "पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं। अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है। लोकसभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊँगा"। उन्होंने बताया कि, PM को सब कुछ बता दिया है। देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित रहूंगा। इस दौरान सुशील मोदी की पटना एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें भी सामने आई है,जिसमें उनका स्वास्थ्य बेहद खराब नजर आ रहा है और ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे।


Suggested News