बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चार महीने बाद पटना लौट रहे हैं लालू प्रसाद, शुरू हो गई तैयारी

चार महीने बाद पटना लौट रहे हैं लालू प्रसाद, शुरू हो गई तैयारी

NEW DELHI : बिहार की राजनीति का केंद्र माने जानेवाले व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के पटना आने का इंतजार उनके सभी प्रशंसकों को है। अब उनका  यह इंतजार खत्म होने जा रहा है। लालू प्रसाद के पटना आने का रास्ता साफ हो गया है। बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद कल पटना आ रहे हैं। उनके पटना वापसी की तैयारी शुरू कर दी गई है। 

किडनी ट्रांसप्लांट के बाद दिल्ली में रह रहे थे

लालू प्रसाद का बीते साल दिसंबर में किडनी ट्रांसप्लांट किया गया था। जिसके बाद से उन्हें डॉक्टरों ने ज्यादा घूमने फिरने से मना कर दिया था. जिसके कारण पिछले चार महीने से वह नई दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के साथ रह रहे थे। लेकिन अब बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद की तबीयत काफी हद तक सुधर चुकी है और उन्हें डॉक्टरों ने पटना जाने की अनुमति दे दी है। जिसके बाद अब उनके पटना आने की तैयारी शुरू हो गई है।

तेजस्वी ने दिए थे संकेत

बता दें कि दो दिन पहले तेजस्वी यादव ने भी लालू प्रसाद के पटना वापसी के संकेत दिए थे। तेजस्वी ने बताया था कि हमलोग की तरह लालू जी भी पटना आने के लिए बैचेन हैं और जल्द ही वह पटना आ सकते हैं। 

बात अगर लालू प्रसाद के वर्क फ्रंट की करें तो आज उनसे मिलने के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मिलने पहुंचे थे। जहां दोनों नेताओं के बीच आनेवाले चुनावों को लेकर लंबी बातचीत  हुई है।

Suggested News