विधान परिषद चुनाव के लिए लालू प्रसाद ने इस युवा इंजिनियर को बनाया अपना कैंडिडेट, नाम की हुई घोषणा

विधान परिषद चुनाव के लिए लालू प्रसाद ने इस युवा इंजिनियर को बनाया अपना कैंडिडेट, नाम की हुई घोषणा

BETTIA : बिहार विधान परिषद के 24 सीटों के लिए एनडीए में भले ही सीटों के बंटवारे को लेकर अभी तक कोई निर्णय नहीं हो पाया हो, लेकिन लालू प्रसाद की राजद ने न सिर्फ चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है, बल्कि अपने कैंडिडेट के नाम भी जारी करना शुरू कर दियाहै। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने प•चम्पारण जिला से इंजिनियर सौरव कुमार को राजद का एमएलसी प्रत्याशी घोषित किया है। इस बात की जानकारी राजद जिलाध्यक्ष इस्तखार अहमद खान उर्फ मुन्ना त्यागी ने प्रेस वार्ता के दौरान दी। 

स्थानीय राष्ट्रीय जनता दल के जिला कार्यालय में राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष इस्तखार अहमद खान उर्फ मुन्ना त्यागी ने बताया कि राजद के विधान परिषद के प्रत्याशी इंजिनियर सौरव कुमार होंगे। जैसा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का दिशा निर्देश है। श्री त्यागी ने कहा कि यह हमारे युवा एवं जुझारू है और आज समय की मांग भी है कि एक युवा सामने आए। जिसे देखते हुए राष्ट्रीय जनता दल ने अपना विधान परिषद प्रत्याशी इंजिनियर सौरव कुमार को घोषित किया है। हम अपने पंचायत प्रतिनिधियों से आग्रह करते हैं कि हमारे घोषित पश्चिमी चम्पारण से सौरव कुमार को अपना वोट दे तथा विधान परिषद में इन्ह भेजने का काम करें। 


परिवर्तन को बताया आज की जरुरत

वहीं मौके पर उपस्थित विधान परिषद प्रत्याशी इंजिनियर सौरव कुमार ने कहा कि अब बदलाव की आवश्यकता है। क्योंकि बिना परिवर्तन के सही चीज आने वाला नहीं है।इसलिए अब बदलाव निश्चित है। जो बहुत पहले से रहें हैं। उनको आम लोग एवं हमारे जनप्रतिनिधि देख चुके हैं।अब वह नया चेहरा विधान परिषद में देखना चाहते हैं। मैं उन के विश्वास पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा ।मौके पर इंदरजीत यादव ,अमजद खान, राजेश यादव,मुकेश यादव सहित कई उपस्थित रहें।

Find Us on Facebook

Trending News