बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू के नजदीकी एमएलसी सुनील सिंह का सीएम नीतीश पर दनादन हमला, कहा-"मेरी इच्छा है कि क्यों नहीं दिव्य,अलौकिक ज्ञान का बखान करने वाले महापुरूष की आदमकद मूर्ति....

लालू के नजदीकी एमएलसी सुनील सिंह का सीएम नीतीश पर दनादन हमला, कहा-"मेरी इच्छा है कि क्यों नहीं दिव्य,अलौकिक ज्ञान का बखान करने वाले महापुरूष की आदमकद मूर्ति....

पटना-  राजद सुप्रीमो  लालू यादव के करीबी और राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई एमएलसी सुनील कुमार सिंह नेसोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाल कर  फिर राज्य की सियासत को गर्म कर दिया है. सुनील कुमार सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खलबली मचाने वाला एक पोस्ट डाला है.एक पोस्ट डालने के बाद फिर सुनिल सिंह ने दूसरा पोस्ट नीतीश के खिलाफ बिना नाम लिए कर दिया है.
 मुख्यमंत्री ने लड़कियों के प्रजनन दर को लेकर बयान पर राजद के विधान पार्षद ने फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा है. सुनिल सिंह ने लिखा है कि "मेरी इच्छा है कि क्यों नहीं दिव्य,अलौकिक ज्ञान का बखान करने वाले महापुरूष की आदमकद मूर्ति खजुराहो मन्दिर प्रागंण में लगा दी जाए! "

यह पहली बार नहीं जब राजद के विधान पार्षद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई सुनील कुमार सिंह ने बिना नाम लिए सीएम नीतीश कुमार को घेरा है. सुनिल सिंह ने आज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर नीतीश पर करारा हमला किया था. सुनील कुमार सिंह लगातार नीतीश पर प्रहार कर रहे हैं.उनके  बयान से एक बार फर सियासी बवाल मच सकता है . सुनील सिंह के एक के बाद एक सोशल मीडिया पर पोस्ट से राजद असहज होती दिख रही है.फेसबुक पर नीतीश कुमार को निशाना बनाते हुए पोस्ट डालने के लिए कई बार विवाद हो चुके हैं. अब देखना होगा सुनिल सिंह के इस पोस्ट पर राजद का स्टैंड क्या होगा.

Suggested News