बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू के बड़े लाल का एनडीए सरकार पर निशाना, कहा- इन्हें आपस में लड़ने दीजिए, तेजस्वी जल्द सीएम बनेंगे

लालू के बड़े लाल का एनडीए सरकार पर निशाना, कहा- इन्हें आपस में लड़ने दीजिए, तेजस्वी जल्द सीएम बनेंगे

डेस्क...  बिहार में भाजपा और जेडीयू के बीच सियासी बयान अपने चरम पर है। विपक्ष इन बयानों के बलबूते सत्ता में आने की बाट भी जाेह रही है, लेकिन फिलहाल तो ये संभव नहीं दिख रहा है। हां इतना जरूर है कि विपक्ष भाजापा और जेडीये के लड़ाई का फायदा जरूर उठाने की जुगत में है। सियासी बयानाें के बीच हमेशा सुर्खियों में रहने वाले लालू के बड़े लाल तेजप्रताप भी अब जुबानी जंग में कूद पड़े हैं। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के पुत्र एवं पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा है कि सूबे में जेडीयू और भाजपा आपस में लड़ रही है। 

उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में पूरे बिहार में जो हलचल है, उसके बारे में सबको पता है और राज्य में किसकी सरकार आने वाली है यह भी सब जानते हैं। तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे। वहीं कोरोना वैक्सीन पर प्रश्न पूछे जाने पर तेज प्रताप यादव ने कहाकि पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी को वैक्सीन लगवाना चाहिए। इसके बाद किसी और को लगाया जाए। 

तेज प्रताप यादव ने सोमवार को मां विंध्यवासिनी के दरबार में मत्था टेका। बनारस से सड़क मार्ग से विंध्याचल पहुंचे तेज प्रताप यादव को दर्शन पूजन राज्याधिकारी पुरोहित राज मिश्र ने कराया। तीर्थ पुरोहित राज मिश्र के आवास पर जलपान के दौरान बातचीत में तेजप्रताप ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

तेज प्रताप यादव ने कहा कि कुर्सी पर बैठे योगी और मोदी देश को बर्बाद करने पर तुले हैं। उन्होने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि बिहार में जो हमारे जीते हुए कैंडिडेट थे उन्हें जबरदस्ती हराने का काम किया है। बिहार में सिर्फ लालू की फैमिली के पीछे पड़े है। वहां लूट, बलात्कार, हत्या जैसे अपराध हो रहे हैं लेकिन सरकार पूरी तरह मर चुकी है।



Suggested News