चारा घोटाला में लालू की बढ़ी मुश्किलें : दिल्ली से फिर आना होगा पटना, स्पेशल जज ने दिये आदेश

चारा घोटाला में लालू की बढ़ी मुश्किलें : दिल्ली से फिर आना होगा पटना, स्पेशल जज ने दिये आदेश

पटना. चारा घोटला के मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव की मुश्किलें बढ़ सकती है. मामले की सुनवाई कर रहे स्पेशल जज ने 23 नवंबर को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव समेत 28 आरोपियों को अदालत में उपस्थित होने का आदेश दिया है. ऐसे में एक बार फिर लालू यादव को बिहार आना पड़ सकता है. यह मामला भागलपुर के बांका जिला के उपकोषागार से फर्जी विपत्र के सहारे 46 लाख रुपये की अवैध निकासी का है. बता दें कि लालू यादव हाल ही में बिहार विधानसभा उप चुनाव के बाद पटना से दिल्ली लौट गये थे.

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. चारा घोटाला मामले में चारा घोटाला के स्पेशल जज प्रजेश कुमार की अदालत ने 23 नवंबर को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव समेत 28 आरोपियों को अदालत में उपस्थित होने का आदेश दिया है. मंगलवार को न्यायालय में जगदीश शर्मा, ध्रुव भगत, आरके राणा,  वेद जूलियस,  साधना सिंह, त्रिपुरारी मोहन प्रसाद सहित मामले के 16 आरोपित पहुंचे थे. पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद समेत तीन आरोपित अपने अधिवक्ता के माध्यम से अदालत में हाजिर हुए थे. बता दें कि यह मामला भागलपुर के बांका जिला के उपकोषागार से फर्जी विपत्र के सहारे 46 लाख रुपये की अवैध निकासी से संबंधित है.

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अभी दिल्ली में बड़ी बेटी व राज्यसभा सदस्य मीसा भारती के सरकारी आवास में रह रहे हैं. यहां लालू बिहार के पूर्व सीएम लालू चिकित्सकों की देखरेख में हैं. 30 अक्टूबर को संपन्न हुए बिहार उपचुनाव में अपनी पार्टी के समर्थन में प्रचार करने लालू बिहार आए थे. चुनाव खत्म होते ही वह पत्नी राबड़ी देवी के साथ वापस दिल्ली लौट गए. हालांकि लालू की माजूदगी भी राजद को सफलता नहीं दिला पाई.

Find Us on Facebook

Trending News