लालू यादव ने सीएम नीतीश पर किया करारा तंज, कहा-सीएम को खुद नहीं पता कब-कब, क्यों, कैसे और किसलिए पलटियां मारी हैं

लालू यादव ने सीएम नीतीश पर किया करारा तंज, कहा-सीएम को खुद नहीं पता कब-कब, क्यों, कैसे और किसलिए पलटियां मारी हैं

DESK : कोरोना काल में बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच अब सियासी दलों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. चुनावी अखाड़े में उतरने से पहले अब सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर ताबड़तोड़ हमला कर रहा है. पार्टी बदलने का खेल भी चालू हो गया है. इस बीच राजद के चीफ लालू यादव ने एक बार फिर से सीएम नीतीश पर जोरदार हमला बोला है.

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने आज ट्वीट करके सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. लालू यादव ने बकायदा स्केच शेयर कर नीतीश कुमार पर तंज कसा है. लालू यादव ने ट्वीट कर लिखआ है कि नीतीश को खुद नहीं मालूम कहाँ-कहाँ, कब-कब, क्यों, कैसे और किसलिए पलटियाँ मारी है? 


लालू यादव ने बकायदा अपने ट्विटर हैंडल पर कार्टून शेयर किया और सीएम नीतीश कुमार के उस भाषण को उठाया जिसमें उन्होंने कहा था कि मिट्टी में मिल जाउंगा लेकिन बीजेपी में नहीं जाउंगा.सीएम नीतीश कुमार के इस बयान पर लालू यादव ने तंज कहा है कि  वे अपनी अंतरात्‍मा और डीएनए काे कितनी बार मिट्टी में मिलाएंगे?

चुनावी माहौल में राजद सुप्रीमो ने नीतीश कुमार पर अटैक किया है अब देखना है कि जेडीयू की तरफ से कौन पलटवार करता है और बयान की सियासत किस ओर करवट लेती है.

Find Us on Facebook

Trending News