बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

परिणाम से पहले ही हार मान चुके हैं लालू यादव, पाटलिपुत्र से भाजपा उम्मीदवार का बड़ा दावा, लूट मचाने वालों को जनता देगी जवाब

परिणाम से पहले ही हार मान चुके हैं लालू यादव, पाटलिपुत्र से भाजपा उम्मीदवार का बड़ा दावा, लूट मचाने वालों को जनता देगी जवाब

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव को निशाने पर लेते हुए पाटलिपुत्र से भाजपा उम्मीदवार और सांसद रामकृपाल यादव ने शुक्रवार को बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि राजद का नेतृत्व अभी से चुनाव में हार मान चुका है. पीएम मोदी के जमुई आगमन के बाद यह तय हो गया कि बिहार के लोगों का मूड क्या है. राजद को पता चल गया है कि उन्हें एक भी सीट मिलने वाली नहीं है. इसलिए अब लालू यादव सहित राजद के अन्य नेता अनाप शनाप बयान दे रहे हैं. 

दरअसल, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भाजपा को निशाने पर लेते हुए एक ट्वीट किया है. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जमकर सुनाया है. कविता की शक्ल में लालू यादव ने कई तरह के आरोप केंद्र की मोदी सरकार पर मढ़ा है. अब इसी को लेकर राम कृपाल यादव ने लालू यादव पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि राजद को पता चल गया है कि उन्हें कोई सीट मिलने वाली नहीं है. इसलिए हताश और निराशा में राजद नेता मानसिक परेशानी में अनाप-शनाप बोल रहे हैं. चुनाव के परिणाम के पहले ही यह लोग हार चुके हैं. रिजल्ट से पहले ही हार मान लिया है. इसलिए कुछ से कुछ बोल रहे हैं.

वहीं राजद उम्मीदवार मीसा भारती से पाटलिपुत्र में कैसी चुनौती मिलेगी पर राम कृपाल ने कहा कि कोई चुनौती नहीं है. हर चुनौती का मुकाबला हमेशा हमारी जनता, हमारे कार्यकर्ता करते हैं. इस बार फिर हमारी जनता खड़ी है और निश्चित तौर पर पिछले बार से अधिक मतों से अपना आशीर्वाद देकर पुनः सेवा का मौका देगी. 

वीआइपी नेता मुकेश सहनी के महागठबंधन में एंट्री पर कहा कि उनके आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. बिहार की पूरी जनता पीएम मोदी के साथ है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पीएम मोदी ने गरीबों के लिए जो काम किया है इसलिए जनता उनके साथ है. विपक्ष के लोग लूटने वाले लोग हैं और जब लूट बंद हो गई है तो इस तरह से यह लोग हताश हो चुके है.

वंदना शर्मा की रिपोर्ट


Suggested News