बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

लालू यादव रोग से पीड़ित है और याद्दाश्त इधर उधर हो जाता है, सीएम नीतीश के लाडले विधायक गोपाल मंडल के फिर बिगड़े बोल, गिरिराज, अश्विनी चौबे को भी खूब सुनाई खरी खोटी

लालू यादव रोग से पीड़ित है और याद्दाश्त इधर उधर हो जाता है, सीएम नीतीश के लाडले विधायक गोपाल मंडल के फिर बिगड़े बोल, गिरिराज, अश्विनी चौबे को भी खूब सुनाई खरी खोटी

भागलपुर- अपने बड़बोलेपन से हमेशा चर्चा में बने रहने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल ने केंद्र सरकार के छह माह में गिर जाने के राजद सुप्रीमो लालू यादव बयान पर जमकर भड़ास निकाला है.गोपाल मंडल ने कहा कि लालू यादव महान लीडर है लोगो के मसीहा है लेकिन थोड़ा रोग से पीड़ित है और याद्दाश्त इधर उधर हो जाता है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार गिरने वाली नही है. एनडीए गठबंधन तय कर लिया, नरेंद्र मोदी ने तय कर लिया है की अगला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आगे रख कर नेता बना कर चुनाव लड़ा देंगे. गिरने का सवाल कहां है,  क्या अगस्त में गिरेगा. ये लॉलीपॉप है लोगों में भ्रम पैदा करता है. 

जदयू विधायक गोपाल मंडल ने नीतीश कुमार को साइड करने के बयान पर पूर्व मंत्री अश्विनी चौबे को भी धो दिया. उन्होंने कहा कि अश्वनी चौबे क्या है? भाजपा का यहां स्थान कहां है? क्या है भाजपा की पहचान? अश्वनी चौबे ऐसे बकबक करता है. 

गोपाल मंडल यहीं नहीं रुके , उन्होंने कहा कि अश्विनी चौबे का दिमाग लूज हो गया है उनका दिमाग खिसक गया है. उनको यदि जहां का राज्यपाल बनाएगा वहां का भी कहानी खत्म हो जाएगा. नीतीश कुमार को साइड कर के भाजपा कहां जाएगा. अगर दम था अकेले चुनाव भाजपा क्यों नही लड़ी. पता चल जाता कितना सीट आता है. भाजपा के लोगों को बकबक करने का आदत है. नीतीश कुमार को कहता है पालतू चाचा, लेकिन नीतीश कुमार बैठे रहते हैं कभी राजद आ जाता है कभी भाजपा आ जाता है. सब अपने आता है क्योंकि बिहार में इनका वोट है न.

 मंडल ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को भी नहीं छोड़ा. उन्होंने कहा कि टिक वाला गिरिराज सिंह भी ऐसे बकबक करता है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में एमपी का चुनाव लड़ा तो फूल बहुमत मिला न. उसी तर्ज पर लड़ेगा तो फूल बहुमत मिलेगा. राजद का बहुत कम सदस्य जीत कर आयेंगे.

गोपाल मंडल ने कहा का सरकार गिरने वाली नही है. एनडीए गठबंधन तय कर लिया, नरेंद्र मोदी ने तय कर लिया है कि अगला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आगे रख कर नेता बना कर चुनाव लड़ा देंगे. गिरने का सवाल कहां है क्या अगस्त में गिरेगा। ये लॉलीपॉप है लोगों में भ्रम पैदा करता है। लालू यादव महान लीडर है लोगो का मसीहा है लेकिन थोड़ा रोग से पीड़ित है और याद्दाश्त इधर उधर हो जाता है। 

रिपोर्ट - अंजनी कुमार कश्यप

Editor's Picks