RJD चीफ लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई कल, रांची हाईकोर्ट पर टिकी लालू फैमिली की निगाहें

RJD चीफ लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई कल, रांची हाईकोर्ट पर टिकी लालू फैमिली की निगाहें

DESK :  आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को शुक्रवार यानि आठ नवंबर का बेसब्री से इंतजार है. कल यानि 8 नवंबर को चारा घोटाला में सजायाफ्ता आरजेडी चीफ लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है.

शुक्रवार को रांची हाईकोर्ट में चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू यादव की जमानत याचिक पर सुनवाई होनी है. त्योयारों की वजह से कोर्ट बंद होने की वजह से लालू यादव की रांची हाईकोर्ट में लालू यादव की जमानत याचिक पर सुनवाई नहीं हो पाई थी. लालू प्रसाद यादव की तरफ से दिवाली के पहले रांची हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी दाखिल की गई थी लेकिन केस मेंशन नहीं होने के कारण लिस्ट में नहीं आ पाया था उसके बाद लंबी छुट्टी की वजह से लालू यादव की जमानत याचिक पर सुनवाई नहीं हो पाई थी. लेकिन खबर के मुताबिक लालू यादव की जमानत याचिक पर कल यानि 8 नवंबर को रांची हाई कोर्ट में सुनवाई हो सकती है.

आपको बता दें कि चारा घोटाला के विभिन्न मामले में लालू यादव दोषी करार दिए जा चुके हैं. वह इन दिनों रांची के रिम्स में सजा काट रहे हैं. एक मामले में उनका ट्रायल चल रहा है. हालांकि आरसी 20 चाईबासा और आरसी 64 (ए) देवघर कोषागार से अवैध निकासी के मामले में उन्हें जमानत मिल चुकी है. वहीं, आज दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले पर दायर जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी, लेकिन केस मेंशन नहीं होने की वजह से सुनवाई नहीं हो पाएगी. 

Find Us on Facebook

Trending News