लालू यादव ने रघुवंश सिंह को लिखी इमोशनल चिट्ठी,कहा- आप जल्द स्वस्थ हों बैठकर करेंगे बात...

लालू यादव ने रघुवंश सिंह को लिखी इमोशनल चिट्ठी,कहा- आप जल्द स्वस्थ हों बैठकर करेंगे बात...

पटना : राजद के वरिष्ठतम नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने आखिरकार पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. रघुवंश बाबू ने सादे कागज पर अपना दर्द लालू यादव के सामने बयां करते हुए पार्टी को बाय- बाय कर दिया.उन्होंने पार्टी से इस्तीफे के लिए  पैड का इस्तेमाल नहीं करते हुए सादे कागज पर ही अपने हाथों से इस्तीफा लिखा. रघुवंश प्रसाद ने लिखा है कि वो राजद में 32 साल तक रहें. इस दौरान उन्हें पार्टी में बहुत प्यार मिला लेकिन अब साथ देना संभव नहीं है. 

लालू यादव ने रघुवंश बाबू को लिखी चिट्ठी

प्रिय रघुवंश बाबू,...आपके द्वारा कथित तौर पर लिखी एक चिट्ठी मीडिया में चलाई जा रही है। मुझे तो विश्वास ही नहीं होता। अभी मेरे, मेरे परिवार और मेरे साथ मिलकर सिंचित राजद परिवार आपको शीघ्र स्वस्थ होकर अपने बीच देखना चाहता है। चार दशकों में हमने हर राजनीतिक, सामाजिक और यहां तक कि पारिवारिक मामलों में मिल बैठकर ही विचार किया है। आप जल्द स्वस्थ हो, फिर बैठकर बात करेंगे। आप कहीं नहीं जा रहे है। समझ लीजिए।

रघुवंश प्रसाद सिंह के इस्तीफे की खबर से पूरा लालू परिवार और राजद की बोलती बंद हो गई है।यूं कहें कि राजद गहरे सदमें में चली गई है। पार्टी का कोई भी नेता रघुवंश प्रकरण पर साफ-साफ बोलने से कतरा रहे।जानकार बताते हैं कि नेतृत्व की तरफ से सभी नेताओं को रघुवंश प्रकरण पर बोलने से मना कर दिया गया है।लिहाजा सभी नेताओं ने चुप्पी साध ली है।राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह तो पूरी तरह से अपने चैंबर में कैद हो गए हैं।


Find Us on Facebook

Trending News