लालू यादव का ऐलान, नरेंद्र मोदी को 'मूली' की तरह उखाड़ फेकेंगे, मुहिम में जो दल साथ नहीं आये उसे देश माफ नहीं करेगा

लालू यादव का ऐलान, नरेंद्र मोदी को 'मूली' की तरह उखाड़ फेकेंगे, मुहिम में जो दल साथ नहीं आये उसे देश माफ नहीं करेगा

PATNA:  दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने ऐलान किया है कि नरेंद्र मोदी की सरकार को मूली तरह से उखाड़ फेकेंगे। कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दल एक साथ आयें,अगर जो दल साथ नहीं आयेंगे उन्हें देश की जनता माफ नहीं करेगी। लालू यादव ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक जताया है और कहा कि नेताजी, शरद यादव और मैं तीन आदमी लोकसभा में रहकर पूरे लोकसभा को जागरूक और लड़ाकू बनाया. उसमें से एक हमारे नेता उठ गए. उनकी क्षतिपूर्ति मुश्किल है .

'मूली' की तरह उखाड फेकेंगे-लालू

लालू प्रसाद ने बीजेपी और मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज देश में इमरजेंसी जैसी हालत है. भाजपा के राज में हमको गलतफहमी नहीं होनी चाहिए.  देश के लोकतंत्र और संविधान को ध्वस्त किया जा रहा है. आरएसएस के संविधान को लागू किया जा रहा है.  मंडल वर्सेस कमंडल की लड़ाई में ये लोग कमंडल लेकर निकले थे. बाद में लोग झुक गए और रिजर्वेशन को मानना पड़ा. यह लोग शुरू में यह बोलते थे कि जात पात फैला रहे हैं. इसकी परवाह हम लोगों ने नहीं किया. आज देश भर में हमलोगों को एकजुट होकर इस लड़ाई को लड़ना है. इसीलिए दिल्ली में हमने महाधिवेशन बुलाया.फिर हम लोग अलग-अलग राज्यों में भी मनाएंगे.

सिर्फ तेजस्वी यादव बोलेंगे

लालू यादव ने ऐलान किया कि नरेंद्र मोदी की सरकार को उखाड़ फेंक देंगे मुरई की तरह......। सभी साथियों को कार्यकर्ताओं को मैं सलाह देता हूं कि एक होकर रहें. एकता के बल पर ही आप जागृति ला सकते हैं .इनलोगों ने पूरे सोसाइटी को सांप्रदायिक कर दिया है, सांप्रदायिक रंग दे दिया है . आज देश में कमरतोड़ महंगाई है-जब से भाजपा आई है. बोला था कि स्विस बैंक से रुपया लायेंगे और भारतीयों के खाते में 15 लाख रुपए जमा करेंगे. लोगों का पासबुक खोल लिया.राजद सुप्रीमो ने पूछा कि बताओ कहां गया रुपया?  नरेंद्र मोदी को बताना पड़ेगा, क्यों झूठ बोला? झूठ बोलकर शासन में आए हैं. सारा देश समझ गया है इनको. देश के लोग समझ गए हैं कि नरेंद्र मोदी को हटाना चाहिए. इसलिए देश भर के तमाम राजनीतिक दल कांग्रेस के साथ मिलकर एक अंब्रेला के नीचे सब लोगों को आना पड़ेगा. जो नहीं आएगा उसे देश माफ नहीं करेगा, देश की जनता माफ नहीं करेगी. हम पूरा टाइम इसमें लगाएंगे. हम इस दिशा में काम भी कर रहे हैं. जब हमने काम शुरू किया तो उधर सीबीआई का छापा शुरू आ गया .जब-जब हम लोग उठते हैं तो यह लोग ईडी और सीबीआई का छापा मरवाता है .छापा से हम लोग डरने वाले हैं क्या... छापा मरवायेंगे तो हम लोग छाप देंगे.

लालू प्रसाद ने अपने नेताओं से साफ कहा कि पार्टी के अँदर या सरकार में कोई भी नीतिगत बात हो तो डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बोलेंगे. बाकी कोई लोग नहीं बोलेंगे. अलग-अलग बात नहीं उठाएंगे. कोई बात होगी तो राय दे देंगे. लालू यादव ने सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं से हाथ उठवाकर कहा कि बताओ आप लोग भाजपा को हटाओगे?  

Find Us on Facebook

Trending News