लालू यादव की अमित शाह को चुनौती– बिहार में हो जाएगा भाजपा का सूपड़ा साफ, राजद सुप्रीमो दिल्ली रवाना

लालू यादव की अमित शाह को चुनौती– बिहार में हो जाएगा भाजपा का सूपड़ा साफ, राजद सुप्रीमो दिल्ली रवाना

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव ने शनिवार को कहा कि आने वाले चुनावों में बिहार में भाजपा का सफाया हो जाएगा.  दिल्ली जाने के लिए पटना हवाईअड्डे पर पहुंचे लालू यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये बातें कहीं. उनसे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे के बाद इसका राज्य की राजनीति पर पड़ने वाले असर पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि भाजपा का सफाया हो जाएगा. साथ ही अमित शाह को लेकर भी कहा कि वे रिटायर हो जाएंगे. बिहार में अमित शाह को कोई कामयाबी नहीं मिलेगी. 

दरअसल, अमित शाह ने शनिवार को पूर्णिया में एक जनसभा में कहा था कि बिहार भाजपा वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल करेगी. लालू यादव के राजद सहित मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू को बिहार की जनता सबक सिखाएगी. बिहार में नीतीश-लालू की सरकार बनने से राज्य में जंगलराज की स्थिति बन गई है. सीमांचल के इलाके में लोग डरे हुए हैं कि लालू के साथ नीतीश के सरकार बनाने से राज्य में फिर से अपराध चरम पर पहुंच गया है. लेकिन केंद्र में मोदी की सरकार है इसलिए बिहार और सीमांचल के लोगों को डरने की जरूरत नहीं है. 

वहीं अमित शाह ने वर्ष 2025 के विधानसभा चुनाव के लिए भी अभी से ऐलान किया कि भाजपा जनता का भरोसा जीतेगी और नीतीश-लालू को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी. उन्होंने अपने करीब 30 मिनट के संबोधन में 25 मिनट तक नीतीश-लालू को निशाने पर लिया. उन्होंने नीतीश कुमार को सत्ता के लिए बार बार सहयोगियों को धोखा देने वाला बताया. साथ ही भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि हम बिहार में बड़ी जीत हासिल करने के लिए आगे बढ़ेंगे. 2024 और 2025 में बिहार में कमल खिलेगा और नीतीश और लालू का बोरिया-बिस्तर बंध जाएगा. 

इसी को लेकर अब लालू यादव ने उन पर पलटवार किया है. लालू यादव 25 सितम्बर को हरियाणा में भी विपक्षी दलों के एक सामूहिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. उसके पहले उन्होंने साफ तौर पर भाजपा और अमित शाह को कहा कि उनका बिहार का सपना पूरा नहीं होगा. राज्य में भाजपा का सफाया हो जाएगा. भाजपा को बिहार में सत्तारूढ़ करने के सपना देख रहे अमित शाह भी तब तक रिटायर हो जाएंगे.


Find Us on Facebook

Trending News