बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव से आज मिलेंगे तीन बड़े नेता, तेजस्वी के भी मुलाकात करने की ख़बर

लालू यादव से आज मिलेंगे तीन बड़े नेता, तेजस्वी के भी मुलाकात करने की ख़बर

PATNA/RANCHI : चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता और रांची के रिम्स में भर्ती   लालू प्रसाद से आज मुलाकात का दिन है। लालू से मिलने बिहार के कई नेता रांची पहुंचे हैं। इनमें आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह, शिवानन्द तिवारी और विधायक भोला यादव हैं।

 इस बीच खबर है कि बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव भी उनसे मुलाकात करने रांची पहुंच रहे हैं। हालांकि  इसके पहले भी तेजस्वी यादव से मिलने की खबर आई थी लेकिन वे पिता से मुलाकात करने रांची नहीं पहुंचे ते।तबकि तेजप्रताप यादव ने लालू प्रसाद से मुलाकात की थी।

आज की मुलाकात काफी अहम

आज की मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। अगर तेजस्वी मिलने पहुंचते हैं तो लालू प्रसाद को जमानत मिलने के बाद RIIMS में उनकी पहली मुलाकात होगी।वहीं पार्टी के दो दिग्गज रघुवंश प्रसाद सिंह और शिवानंद तिवारी भी लालू प्रसाद से मुलाकात करने पहुंचे हैं।बता दें कि 12 जुलाई को बहुचर्चित चारा घोटाला के देवघर कोषागार मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को जमानत मिली है।

शनिवार को तीन तीन लोग ही मिल सकते हैं 

बता दें जेल मैन्युअल के मुताबिक चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से सिर्फ तीन लोग मिल सकते हैं। वहीं बिहार के तीन नेता पहले ही रांची पहुंच चुके हैं। जबकि खबर है कि तेजस्वी भी रांची पहुंचेंगे।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News