लालू यादव ने सीएम नीतीश और सुशील मोदी पर कसा करार तंज, कहा-छप्पर पर फूंस नहीं, ड्योढ़ी पर नाच होता...

लालू यादव ने सीएम नीतीश और सुशील मोदी पर कसा करार तंज, कहा-छप्पर पर फूंस नहीं, ड्योढ़ी पर नाच होता...

पटना : बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच अब सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है. पक्ष और विपक्ष लगातार एक दूसरे पर हमलावार हैं. गोपालगंज में महासेतु पुल के सीएम नीतीश के उद्घाटन से पहले अप्रोच रोड के टूटने पर इस बार राजद सुप्रीमो ने बड़ा तंज कसा है.

आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर करारा तंज कसा है. लालू यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक कार्टून शेयर किया है. इस कार्टून में सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी को दिखाया गया है और लिखा गया है कि कस के पकड़ के रखिएगा फीता तब तब हम इसका भी इल्जाम लालू जी पर लगाने का इंतजाम करते हैं. इसके साथ ही लालू यादव ने लिखा है कि छप्पर पर फूंस नहीं, ड्योढ़ी पर नाच.

गौरतलब है कि 12 अगस्त को सीएम नीतीश कुमार गोपालगंज के बंगरा घाट महासेतु का उद्घाटन करने वाले थे. लेकिन उद्घाटन से पहले ही उसका एप्रोज पथ टूट गया है. उसके बाद अधिकारियों के होश उड़ गए. बिहार राज्य पुल निर्माण के कई अधिकारी सैकड़ों मजदूरों को लगाकर इसकी मरम्मती और अपनी नाकामी को छुपाने में जुट गए. सैकड़ों मजदूरों के साथ-साथ दो जेसीबी को भी लगाया गया. जो एप्रोच पथ टूटा था. वह 12 दिन पहले भी टूट गया था. इसको दोबारा ठीक किया गया था, लेकिन सीएम के उद्घाटन के दिन ही यह फिर से टूट गया था.  

Find Us on Facebook

Trending News