बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिर्फ परिवार के लिए जलता है लालूजी का लालटेन, डेढ़ साल में बिहार से खत्म कर देंगें बालू माफिया, शराब माफिया तथा जमीन माफिया का राज : सम्राट

सिर्फ परिवार के लिए जलता है लालूजी का लालटेन, डेढ़ साल में बिहार से खत्म कर देंगें बालू माफिया, शराब माफिया तथा जमीन माफिया का राज : सम्राट

DEHRI/SASARAM : खबर सासाराम से है। सासाराम लोकसभा क्षेत्र के तिलौथू के बाबूगंज मैदान में बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने एक बार फिर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है तथा कहा है कि सावन में गरीब का बेटा हेलीकॉप्टर में बैठकर मछली खाया, जिसका उसे भगवान का श्राप लगा है। 

पाकिस्तान की तरह के बिहार के कुछ लोगों को ठंडा कर देंगें

बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा कि मछली का कांटा ऐसा पेट में अटका कि 34 साल का युवक व्हीलचेयर पर आ गया। उन्होंने तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर कहा कि जो चोर होते हैं, वह सीनजोड़ी से बात करते हैं। आज भारत के प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान जैसे देश को ठंडा कर दिया है, ऐसे में यहां के भी कुछ लोगों को ठंडा करने की जरूरत है। 

उन्होंने माफिया तंत्र को धमकी देते हुए कहा कि अगले डेढ़ साल तक बिहार में डबल इंजन की सरकार है। ऐसे में बालू माफिया, शराब माफिया तथा जमीन माफिया या तो बिहार छोड़कर भाग जाए। नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें। उन्होंने लालू प्रसाद यादव के परिवार पर भी निशाना साधा तथा कहा कि लालू जी का लालटेन सिर्फ अपने परिवार के लिए ही जलता है। वैसे भी अब बिहार लालटेन युग से बाहर निकल चुका है, तो लालटेन को समाप्त कर देने की जरूरत है। 

बता दें कि तिलौथू के बाबूगंज के मैदान में बिहार सरकार के पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद भी मौजूद रहे। इन लोगों ने सासाराम के भाजपा प्रत्याशी शिवेश राम के लिए वोट मांगा।

REPORT - RANJAN KUMAR


Suggested News