Patna Crime News: किराया मांगने गया मकान मालिक, युवक ने उसकी पत्नी का वीडियो दिखाया और मांग ली इतनी बड़ी रकम

Patna Crime News: किराया मांगने गया मकान मालिक, युवक ने उसकी पत्नी का वीडियो दिखाया और मांग ली इतनी बड़ी रकम

पटना ...ये खबर आप को सावधान करने के लिए है घटना पटना के फुलवारीशरीफ की है जहां एक मकान मालिक को अपना घर किराए पर लगाना बहुत महंगा पड़ गया. किराएदार ने उसके साथ जो किया, उसे जानकर आप भी अपना मकान किराए पर लगाने से 100 बार सोचेंगे. दरअसल मकान मालिक का किराएदार कुछ दिनों से किराया देने में आनाकानी करने लगा था. इसको लेकर मकान मालिक ने कई बार टोका भी. 

बीच में एक दिन मकान मालिक ने किराए के लिए दबाव बनाया तो किराएदार ने एक ऐसा वीडियो उसे दिखाया, जिसे देखकर उसके होश उड़ गए और वह भागा-भागा थाने पहुंचा. मकान मालिक की पत्‍नी ने पुलिस को बताया कि किराएदार दीपक कुमार ने पहले तो उसे प्रेमजाल में फंसाया और फिर जबरन शारीरिक संबंध बना लिया. शारीरिक संबंध बनाते समय वीडियो बनाकर लगातार दुष्कर्म करता रहा. 

जब पीड़ि‍ता का पति दीपक से बकाया किराए की मांग करने पहुंचा तो मकान मालिक को उसकी पत्नी का वीडियो दिखाकर धमकी दे डाली कि अगर किराया मांगा तो यह वीडियो वायरल कर देगा. पीड़‍ित दंपती ने पुलिस को बताया कि किराएदार ने वीडियो डिलीट करने के लिए ऊपर से दस लाख रुपए की मांग भी की है. मकान मालिक अब अपनी पत्नी को देखे की किराएदार को बेचारे का सब लूट गया.पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

Find Us on Facebook

Trending News