पटना में लापता दो किशोरों में एक का शव बरामद, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

पटना में लापता दो किशोरों में एक का शव बरामद, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

PATNA : बाढ़ थाना क्षेत्र के सती स्थान मोहल्ले से लापता दो युवकों में से एक का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस गंगा दियारा सहित कई इलाकों में इन किशोरों की खोजबीन कर रही थी. वहीँ बाढ़ पुलिस के साथ एसडीआरएफ की टीम भी गंगा नदी में इनकी खोजबीन में जुटी थी. लेकिन इनके हाथ कुछ नहीं लगा. 

आज पंडारक थाना क्षेत्र के छपेरातर गांव के गंगा नदी के किनारे लावारिस हालत में शव बरामद हुआ. जिसकी पहचान परिजनों द्वारा कराए गई. दो लापता किशोर में शव की पहचान दीपक कुमार के रूप में की गई. शव के मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गुलाब बाग के पास एनएच 31 को जाम किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

ग्रामीणों की मांग है कि एक और शव प्रशासन जल्द से जल्द बरामद करें. पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने बुझाने में लगी हुई है. वहीं घटनास्थल पर कई थाने की पुलिस भी पहुंच चुकी हैं. 

आपको बता दें कि तीन दिन पहले युवक को दोस्तों ने मिलने के लिए गैस गोदाम के पास बुलाया और दोनों लापता हो गए. जिस वाहन से वे गए थे. वह वहां लावारिस हालत में बंदे हक्कानी की मजार महमदपुर के पास पाया गया. कल से लापता किशोर नहीं मिलने के कारण उनके परिजन काफी परेशान हैं. परिवार वालों ने पहले ही हत्या की आशंका जता रखा था. फिलहाल बाढ़ थाने की पुलिस दूसरे युवक के शव के खोजबीन में जुटी है.

पटना ग्रामीण से विकास की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News