पटना-लखीसराय सीमा पर ब्राउन शुगर की बड़ी खेप बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार, बड़े नेक्सस का खुलासा

पटना-लखीसराय सीमा पर ब्राउन शुगर की बड़ी खेप बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार, बड़े नेक्सस का खुलासा

पटना. पटना पुलिस ने ब्राउन शुगर की बड़ी खेप के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पटना और लखीसराय जिलों की सीमा पर मोकामा प्रखंड में और लखीसराय जिले के बड़हिया थाना सीमा से सटे पचमहला ओपी की पुलिस ने 18 पाउच ब्राउन शुगर एवं एक बाइक के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया है. 

गिरफ्तार तस्करों की पहचान लखीसराय के पीरी बाजार थाना क्षेत्र के अभयपुर निवासी विपिन सिन्हा के पुत्र कुमार सानू सिन्हा एवं लखीसराय कवैया निवासी प्रमोद साव के पुत्र अभिनव कुमार के रूप में  की गई है।  बताया जाता है कि ओपी अध्यक्ष नीरज कुमार के नेतृत्व में वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान दोनो बाइक सवार युवक को रोक कर तलाशी ली गई। इनके बैग से कुल 18 पाउच ब्राउन शुगर बरामद किया गया है। 

पुलिस की जरूरी कार्रवाई के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। इन दोनों ने ब्राउन शुगर की इतनी बड़ी खेप कहां से लाई और इस गिरोह का नेटवर्क किस तरह का है पुलिस इसका पता लगा रही है. पटना और लखीसराय की सीमा होने के कारण पचमहला ओपी पर सघन वाहन जांच चलाया जाता है. इसी क्रम में पुलिस को मादक पदार्थों को पकड़ने में सफलता मिली. 

आरोपियों का आपराधिक इतिहास भी टटोला जा रहा है. दोनों के संबंध किन लोगों से है और किसे इतनी बड़ी खेप की आपूर्ति की जानी थी उसे भी पुलिस पड़ताल कर रही है. 


Find Us on Facebook

Trending News