शराब तस्करों का अनोखा कारनामा ! शौचालय सफाई की टंकी से शराब की बड़ी खेप बरामद, जांच में जुटी पुलिस

शराब तस्करों का अनोखा कारनामा ! शौचालय सफाई की टंकी से शराब की बड़ी खेप बरामद, जांच में जुटी पुलिस

BHAGALPUR : बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू है. इसे सख्ती से लागू कराने की जिम्मेवारी बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग की है. इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा है. इसी कड़ी में भागलपुर के औद्योगिक प्रक्षेत्र थाना क्षेत्र के जीरोमाइल के पास हजारों लीटर शराब शौचालय की सफाई टंकी की गाड़ी से बरामद हुई है. गुप्त सूचना के आधार पर शौचालय सफाई टंकी गाड़ी के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

गिरफ्तार युवक गोपाल पासवान उम्र 24 साल जो ग्राम ननकू मुफस्सिल थाना खगड़िया का रहने वाला है. वही दूसरा श्रवण कुमार उम्र 24 साल ग्राम ठहठा मानसी थाना का रहने वाला है. गिरफ्तार युवक ने बताया कि वे लोग सिर्फ गाड़ी को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने का काम करते थे. उसके सामने लोडिंग या अनलोडिंग नहीं होता था. यह गाड़ी कहां से आती है. इसकी सूचना उन लोगों के द्वारा नहीं दी गई. 

उन लोगों का कहना था कि हम लोग दूसरी बार गाड़ी को लेकर आ रहे थे. इसी दरमियान जीरोमाइल थाना क्षेत्र मे गिरफ्तार कर लिए गए. गिरफ्तार युवक से जब शराब माफिया का नाम पूछा गया तो उसने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. शराब की कितनी मात्रा है. इसकी स्पष्ठ जानकारी अभी नहीं मिल पाई है. थाने में बोतलों को गिनने की प्रक्रिया अभी भी जारी है. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News