रांची से पटना आ रही बस में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद, पुलिस ने ड्राईवर और खलासी सहित 3 को किया गिरफ्तार

रांची से पटना आ रही बस में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद, पुलिस ने ड्राईवर और खलासी सहित 3 को किया गिरफ्तार

JEHANABAD : जिले के हुलासगंज थाना क्षेत्र के पटना गया सड़क पर एक बस से 179 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है। बताया जा रहा है की रविवार की सुबह हुलासगंज थाने के पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस द्वारा एक बस की तलाशी ली गई तो उस बस से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। पुलिस द्वारा इस बस को जप्त कर थाने लाया गया। जहाँ ड्राइवर एवं खलासी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 


बताया जाता है कि बस रांची से पटना जा रही थी। लेकिन बस के ड्राइवर और खलासी द्वारा शराब तस्करी करने के ख्याल से शराब रखकर कर लाया जा रहा था। पुलिस की सतर्कता के कारण इस बस को जप्त कर लिया गया और शराब भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है की इस कारोबार कौन-कौन लोग शामिल हैं। 

वहीँ इस बात का भी पता लगाया जा रहा है की ड्राइवर एवं खलासी शराब कहां कहां ले जाकर बेचते थे। सभी बिंदु पर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा शराब तस्कर के गिरोह में कौन-कौन लोग शामिल हैं। ड्राइवर एवं खलासी सहित 3 लोगों पर शराब अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

पुलिस का कहना है कि दशहरा पर्व को देखते हुए शराब लाया जा रहा था। जबकि बिहार में शराबबंदी है। लेकिन शराब तस्कर अपने कारनामों से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस लगातार शराब माफिया के खिलाफ छापामारी अभियान चलाकर उन्हें गिरफ्तार कर रही है। अगर सही ढंग से जांच किया गया तो शराब तस्करी के बड़े गिरोह का पर्दाफाश हो सकता है।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News