राम कथा सुनने पहुंची दिवंगत मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब, तस्वीरें वायरल होने पर लोग कर रहे तारीफ

राम कथा सुनने पहुंची दिवंगत मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब, तस्वीरें वायरल होने पर लोग कर रहे तारीफ

SIWAN :  पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब पिछले कई महीने से राजनीतिक चर्चा से दूर हैं। इस बीच उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसके बारे में बताया जा रहा है कि वह राम कथा का है, जिसे सुनने के लिए वह पहुंची थी। 

बताया जा रहा है कि सिवान के गांधी मैदान में श्रीराम कथा का आयोजन किया गया था, जिसमें अचानक हिना शहाब पहुंच गई. हिना शहाब को वहां देखकर कई लोग हैरान रह गए और कई लोग तो फोटो तक लेने लगे. अब हिना शहाब की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग इसकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

मिति के आमंत्रण पर पहुंची थी हिना शहाब

 बता दें कि सिवान के गांधी मैदान में श्री राम कथा का प्रवचन 5 मई से शुरू हुआ है जो 10 मई तक चलेगा। जहां बाहर से आये पूज्य राजन जी महाराज द्वारा राम कथा का प्रवचन चल रहा है।  स्काउट एंड गाइड के मुख्य आयुक्त अभिषेक सिंह ने बताया कि राम कथा आयोजन समिति के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर कुमार व अन्य सदस्यों द्वारा हिना शहाब को आमंत्रित किया गया था। तब उन्होंने खुशी-खुशी रामकथा का आमंत्रण स्वीकार किया था और जात-पात ऊंच-नीच के भेदभाव से ऊपर उठकर पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी राम कथा का प्रवचन सुनने पहुंच गईं। बताते हैं कि हिना शहाब इस कार्यक्रम में काफी देर तक बैठी रहीं और प्रवचन को काफी दिलचस्पी के साथ सुना।

शहाबुद्दीन भी करते थे सम्मान

प्रवचन सुनने पहुंची हिना शहाब की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसके बाद लोगों का कहना है कि पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन भी सभी जाति धर्म को साथ लेकर चलते थे. उन्होंने हमेशा जात-पात से ऊपर उठकर क्षेत्र में काम किया, जिसका नतीजा रहा कि सिवान उनके समय में विकास की रफ्तार पकड़ सका और एक पहचान बन सकी, 

पूर्व सांसद मरहूम मोहम्मद शहाबुद्दीन रावण वध का कार्यक्रम भी बड़े पैमाने पर कराते थे. जिसमें हिंदू भाई लोग भी काफी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते थे और मुस्लिम समाज के लोग भी इसमें हिस्सा लेकर आपसी सौहार्द्र को मजबूत बनाकर एक मिसाल पेश करते थे.


Find Us on Facebook

Trending News