देर रात पुलिस ने की अंधाधुन कार्रवाई, दो लग्जरी गाडियों सहित 50 लाख से अधिक की शराब जब्त, छह धंधेबाज भी धराए

देर रात पुलिस ने की अंधाधुन कार्रवाई, दो लग्जरी गाडियों सहित 50 लाख से अधिक की शराब जब्त, छह धंधेबाज भी धराए

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर देर रात विभिन्न जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए 50 लाख रुपए से अधिक की शराब जब्त की है । साथ ही दो लग्जरी गाड़ियां भी जब्त की गई है। मौके से 6 धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है। इन सभी से पूछताछ कर अलग-अलग इलाकों में कार्रवाई चल रही है।

बताया गया कि सदर थानेदार सत्येंद्र मिश्रा को गुप्त सूचना मिली थी लग्जरी कार से शराब की सप्लाई की जा रही है। उन्होंने सब इंस्पेक्टर मणिभूषण कुमार ,रामजीत यादव , संतोष कुमार और जैनेंद्र झा से साथ टीम बनाकर  छापेमारी की । थाना से कुछ दूरी पर एक पटना नम्बर कार को पकड़ा गया। साथ ही तीन धंधेबाजों को दबोचा गया। कार की तलाशी लेने पर 40 कार्टन शराब जब्त की गई । इनकी निशानदेही पर पताही इलाके में रेड किया गया। वहां से एक फोर व्हीलर से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई । साथ ही धंधेबाज़ को भी पकड़ा गया है। जब्त शराब की गिनती और धंधेबाजों के नाम पते का सत्यापन जारी है।


पटना से खेप लेकर पहुंचे थे मुजफ्फरपुर

शराब धंधेबाज पटना व सीतामढ़ी के रहने वाले बताये जा रहें है। पटना से एक साथ शराब की खेप लेकर मुजफ्फरपुर पहुंचे थे। यहां रात के अंधेरे में शराब की खेप की डिलिवरी देनी थी। लेकिन इससे पहले सभी पकड़े गये। इनके पास से मोबाइल और शराब खरीद बिक्री के हिसाब का एक डायरी भी मिला है। इसकी जांच करने में पुलिस जुटी हुई है। मोबाइल कॉल डिटेल्स से अन्य धंधेबाजों के खिलाफ छापेमारी की जा रही है। थानेदार ने कहा कि कार्रवाई अभी जारी है । पूरी होते ही जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News