बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में पहली बार लॉ प्रेप ट्यूटोरियल की ओर से लॉ कॉन्क्लेव का होगा आयोजन, छात्रों के सवालों का जवाब देंगे पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ.सुब्रमण्यम स्वामी

बिहार में पहली बार लॉ प्रेप ट्यूटोरियल की ओर से लॉ कॉन्क्लेव का होगा आयोजन, छात्रों के सवालों का जवाब देंगे पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ.सुब्रमण्यम स्वामी

PATNA : लॉ प्रेप ट्यूटोरियल की ओर से बिहार का पहला लॉ कॉन्क्लेव आयोजित किया जा रहा है। कॉन्क्लेव के मुख्य वक्ता पूर्व केंद्रीय मंत्री व इकोनॉमिस्ट डॉ.सुब्रमण्यम स्वामी रहेंगे। डॉ. स्वामी राज्य के स्टूडेंट्स को लॉ में कैरियर से संबंधित जानकारी देंगे।


इसकी जानकारी लॉ प्रेप के को - फाउंडर अभिषेक गुंजन ने दी। उन्होंने कहा की लॉ कॉन्क्लेव कराने का मुख्य मकसद है की लॉ फील्ड से संबंधित छात्रों को अधिक से अधिक जानकारी मिले। कार्यक्रम में शामिल होने वाले कोई भी स्टूडेंट्स/ पेरेंट्स डॉक्टर स्वामी से डायरेक्ट सवाल पूछ सकते है। डॉक्टर स्वामी उनके सवालो का जवाब भी देंगे और आगे बढ़ने का मार्गदर्शन भी प्रदान करेंगे।

वहीँ डायरेक्टर हिमांशु ने बताया कि कार्यक्रम 22 अप्रैल को ज्ञान भवन में 12.30 बजे दोपहर में शुरू होगा। कार्यक्रम में कोई भी स्टूडेंट्स और अभिवावक शामिल हो सकते है। यह बिल्कुल ही निःशुल्क है। 

इसके लिए स्टूडेंट्स/अभिवावक लॉ प्रेप के पटना सेंटर कार्यालय पर आकर पास ले सकते है या 9171517151 पर कॉल कर भी रजिस्ट्रेशन कर सकते है या कार्यकम स्थल पर डायरेक्ट रजिस्ट्रेशन करवा कर शामिल हो सकते है । इसमे स्टूडेंट्स के साथ पेरेंट्स भी आ सकते है। कार्यक्रम में क्लैट टॉपर बच्चे भी शामिल होंगे और बच्चों को सक्सेस ट्रिक्स भी बताएंगे। 

वंदना शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News