बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में लॉ प्रेप ट्यूटोरियल ने 500 छठ व्रतियों के बीच साड़ी और पूजन सामग्री का किया वितरण, आस्था के महापर्व की दी शुभकामना

पटना में लॉ प्रेप ट्यूटोरियल ने 500 छठ व्रतियों के बीच साड़ी और पूजन सामग्री का किया वितरण, आस्था के महापर्व की दी शुभकामना

PATNA : क्लैट की संस्था लॉ प्रेप ट्यूटोरियल ने बुधवार को 500 से अधिक छठ व्रतियों के बीच साड़ी एवं छठ पूजा की सामग्री का वितरण किया। इसमें मुख्य रूप से साड़ी, नारियल, सुप, फल, ख़ासतौर से बाहर से मंगाये गए सेब और अन्य सामग्री शामिल थे।

इस अवसर पर लॉ प्रेप ट्यूटोरियल के को-फाउंडर अभिषेक गुंजन ने समस्त राज्यवासियों को लोक आस्था के महापर्व छठ की शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने कहा कि छठ महापर्व बिहार का सबसे बड़ा और पवित्रता का पर्व है। इसलिए यह अति आवश्यक है कि हम छठ व्रतियों को सहयोग करे। 

खासतौर पर वे व्रतियों जिनकी परिवार साधनविहीन है और उन्हें मदद की जरूरत है।  ऐसे में उनके बीच पूजन सामग्री वितरण कर उन्हें हम इस महापर्व को संपन्न कराने में सहयोग देते है। ऐसी कोशिश हमें और सबको करनी चाहिए। लॉ प्रेप ट्यूटोरियल परिवार पिछले 5 वर्षों से छठ के अवसर पर व्रतियों को पूजन सामग्री और साड़ी वितरण करता है।

निदेशक हिमांशु शेखर ने बताया की छठ महापर्व में व्रतियों को सहयोग करने से ना सिर्फ मुझे आत्म संतुष्टि मिलती है। बल्कि मैं भी इस पर्व में अपनी भागीदारी समझता हूँ। इस अवसर पर अभिषेक के पिता सुधीर सिंह भी मुस्तैद दिखे। साथ में सुशील सिंह, मयंक चौधरी, चुन्नू सिंह, टुनटुन सिंह, सतीश सिंह व अन्य ग्रामवासी उपस्थित रहें।

Suggested News