बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कानूनी शिक्षा के क्षेत्र में लॉ प्रेप ट्यूटोरियल को मिला नेशनल लीगल एक्सीलेंस अवार्ड,कानून मंत्री अर्जुन मेघवाल ने दिया पुरस्कार

कानूनी शिक्षा के क्षेत्र में लॉ प्रेप ट्यूटोरियल को मिला नेशनल लीगल एक्सीलेंस अवार्ड,कानून मंत्री अर्जुन मेघवाल ने दिया पुरस्कार

क्लैट संस्थान लॉ प्रेप ट्यूटोरियल ने एक बार फिर बड़ी सफलता मिली की है. विधि और न्याय मंत्रालय तत्वाधान में एसोचम द्वारा क्लैट संस्थान लॉ प्रेप ट्यूटोरियल पटना को नेशनल लीगल एक्सीलेंस अवार्ड  से नवाजा गया है. विधि और न्याय मंत्रालय तत्वाधान में एसोचम द्वारा क्लैट संस्थान लॉ प्रेप ट्यूटोरियल पटना को नेशनल लीगल एक्सीलेंस अवार्ड मिला है. देश के केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन मेघवाल ने लॉ प्रेप के को-फाउंडर अभिषेक गुंजन को इस अवार्ड से सम्मानित किया है.

 अवार्ड के लिए देश की कई नामचीन लॉ संस्था व यूनिवर्सिटी शामिल हुए थे. इस बीच दिल्ली में राष्ट्रीय स्तर पर लॉ प्रेप ट्यूटोरियल को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया. इस अवार्ड के फाइनल जूरी चेयरमैन पूर्व चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया जस्टिस दीपक मिश्रा थे. एसोचम ऐसी संस्थाओं को सम्मानित करती है जो कानूनी शिक्षा के क्षेत्र में निरंतर प्रतिबद्धता के साथ विद्यार्थियों के सवर्गीण विकास में योगदान देते है.

 लॉ प्रेप पटना उनमें से एक है जो देश के हर कोने से बच्चों को लॉ के क्षेत्र में भेजने का काम कर रही है, साथ ही छोटे-छोटे शहरों में भी कानूनी जागरूकता चला रही है. यह अवार्ड मिलने पर लॉ प्रेप के अभिषेक गुंजन ने विधि और न्याय मंत्रालय का आभार प्रकट किया. उन्होंने इस अवार्ड के लिए अपनी पूरी टीम और बच्चों और उनके पेरेंट्स को धन्यवाद दिया और कहा कि इन सभी का विश्वास ही है जो यह अवार्ड लॉ प्रेप को मिला है. आने वाले समय में लॉ प्रेप और बेहतर करेगा और लॉ के प्रति बच्चों को जागरूक करेगा. क्लैट में लॉ प्रेप पटना के स्टूडेंट्स लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके साथ लॉ के अन्य प्रवेश परीक्षा में भी यहां के स्टूडेंट्स टॉप टेन में जगह बना रहे हैं.


Suggested News