जदयू के मेजर इकबाल हैदर बने सीतामढ़ी जिले के संगठन प्रभारी, कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

जदयू के मेजर इकबाल हैदर बने सीतामढ़ी जिले के संगठन प्रभारी, कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

नवादा. जनता दल यूनाइटेड के बिहार प्रदेश महासचिव एवं जदयू के वरिष्ठ नेता मेजर इकबाल हैदर खान को सीतामढ़ी जिला का संगठन प्रभारी बनाया गया है। इसके लिए मेजर ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह एवं बिहार के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के प्रति आभार जताया है।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने जिस उद्देश्य एवं विश्वास से उन्हें सीतामढ़ी जिला का प्रभारी बनाया है, वे अपने दायित्वों का बखूबी निर्वहन करेंगे। साथ ही कहा कि सीतामढ़ी जिले में वे पार्टी संगठन की धार को और तेज करेंगे। पार्टी के सिंद्धांतों, नीतियों एवं कार्यों को जन- जन तक पहुंचाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार के विकास पुरुष नीतीश कुमार के कार्यों खासकर अल्पसंख्यकों के कल्याणार्थ किये गए कार्यों को लोगों तक पहुंचाएंगे।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन पर जो भरोसा किया है, उस पर वे खरा उतरेंगे। वहीं मेजर को सीतामढ़ी जिला का प्रभारी बनाए जाने पर नवादा में कार्यकर्ताओं में काफी खुशी है। जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव आफताब खान अंजुम, जदयू के वरीय नेता अनिल कुमार सिंह, ललन चौहान, पंकज सिंह, नागेश्वर पासवान, अधिवक्ता केके चौधरी, सन्नी वर्मा, जहांगीर खान आदि ने खुशी का इजहार किया है।


Find Us on Facebook

Trending News