संभावित हार की बौखलाहट से परेशान हैं नेता प्रतिपक्ष तेजश्वी यादव : रंजीत झा

संभावित हार की बौखलाहट से परेशान हैं नेता प्रतिपक्ष तेजश्वी यादव : रंजीत झा

PATNA : जदयू के प्रदेश सचिव रंजीत कुमार झा ने नेता प्रतिपक्ष पर तीखा प्रहार करते हुए कहा है कि तारापुर और कुशेश्वरस्थान में हार तय देख कर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अभी से बौखलाहट में कुछ भी अनाप-शनाप बोल रहे हैं। इनकी बातों से प्रतीत होता है कि इन्हें लोकतांत्रिक संस्थाओं पर भी भरोसा नहीं है। झा ने कहा कि शायद तेजस्वी भूल गए हैं कि ये राजद काल का जंगलराज नहीं है जहां अराजकता के दम पर चुनाव जीता जाता था। जनता को नीतीश कुमार में पूर्ण विश्वास है। NDA की प्रचंड विजय सुनिश्चित है।

झा ने यह भी कहा कि शायद तेजस्वी को डर इस कारण लग रहा है कि 90 के दशक में जब वो बड़े हो रहे है तो उनके माता पिता के शासनकाल में बैलेट से ‘जिन’ निकलता था। उन्होंने कहा कि ये नीतीश कुमार की सुशासन की सरकार है जहाँ अब ईवीएम से केवल जनता का जनादेश निकलता है।

झा ने आगे कहा कि नीतीश सरकार ने हर वर्ग को बराबर सम्मान दिया है, वर्ष 2000 में किसी को रिजर्वेशन नहीं था। आज आर्थिक एवं सामाजिक स्थिति को देखते हुए सभी ज़रूरतमंदों को इसका लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार पहला राज्य है जिसने पंचायती चुनाव में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण है। इतना ही नहीं, बिहार में जो विकास का काम हुआ है वह किसी से छिपा नहीं है। शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी व सड़क क्षेत्र में बेहतर करने का प्रयास किया गया है। लड़कियों की शिक्षा को ध्यान में रखते हुए साइकिल, पोशाक राशि के साथ साथ छात्रवृत्ति को बढ़ावा देते गांव-गांव में स्कूल व समुचित शिक्षकों की व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार का हर खेत तक सिंचाई का पानी पहुँचाने का भी संकल्प है। 

झा ने अंत में कहा कि यह सब जानते हुए भी तेजस्वी कुसंस्कारी राजनीति से प्रेरित होकर अनाप शनाप गप्पबाज़ी कर रहे हैं। केवल हम को ही नहीं, नेता प्रतिपक्ष को भी इस बात का भरोसा है कि इस बार भी तारापुर और कुशेश्वरस्थान में जनता का व्यापक जनादेश एनडीए कैंडिडेट को मिलने जा रहा है।

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News