बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जन विश्वास यात्रा के दौरान बेगूसराय पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, कार्यकर्ताओं ने काफिले पर जेसीबी से की फूलों की बारिश

जन विश्वास यात्रा के दौरान बेगूसराय पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, कार्यकर्ताओं ने काफिले पर जेसीबी से की फूलों की बारिश

BEGUSARAI : बिहार सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने जन विश्वास यात्रा के दौरान बेगूसराय पहुंचे। बेगूसराय में करीब 60 किलोमीटर एन एच 31 पर रथ यात्रा तेजस्वी यादव ने निकाला। इस दौरान जिले में खगड़िया जिले के तरफ से प्रवेश करते हुए साहेबपुर कमाल बलिया, बेगूसराय शहर में तेजस्वी यादव का लोगों ने भव्य स्वागत किया।

इस दौरान ढोल बाजे के साथ कार्यकर्ता दोपहर 2 बजे से ही एन एच पर जुटे रहे। शाम 7:30 बजे शहर में प्रवेश करते ही कार्यकर्ताओं में जोश भर गया और शहर के ट्रैफिक चौक पर सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव का स्वागत किया। इस दौरान जेसीबी से तेजस्वी यादव पर फूलों की बारिश की गई ।

वहीँ तेजस्वी यादव ने बस पर खड़े होकर लोगों का अभिवादन किया और पटना आने का निमंत्रण दिया। इस दौरान तेजस्वी के काफिले पर जेसीबी पर खड़े होकर राजद समर्थक फूलों की बारिश करते रहे। वही तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव बस की छत से लोगों का अभिवादन करते रहे। जिससे कार्यकर्ताओं में उत्साह भर गया।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News