बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इंडोनेशिया के बाली में दिखा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के जनविश्वास यात्रा का जलवा, राजद नेता लोगों के बीच बांट रहे पम्पलेट

इंडोनेशिया के बाली में दिखा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के जनविश्वास यात्रा का जलवा, राजद नेता लोगों के बीच बांट रहे पम्पलेट

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों जन विश्वास यात्रा पर है. इसी कड़ी में आज हाजीपुर, महुआ, कल्याणपुर, लहेरियासराय, मधुबनी, झंझारपुर होते हुए सुपौल पहुंचे. तेजस्वी यादव की इस यात्रा का मकसद साफ है कि वो अपने बिहार में 17 महीने के कार्यकाल को नौकरी काल बता रहे हैं. तेजस्वी यादव की यात्रा में हर जगह खचाखच भीड़ देखी जा रही है. तेजस्वी यादव का क्रेज बिहार में तो है ही, अब विदेश में भी देखा जा रहा है. इंडोनेशिया के बाली में भी तेजस्वी यादव के इस यात्रा का पैमप्लेट लोगों के बीच बांटा जा रहा है. 

एक तरफ बिहार में तेजस्वी यादव की यात्रा चल रही है, तो दूसरी तरफ प्रेम कुमार इंडोनेशिया के बाली में तेजस्वी का प्रचार कर रहे हैं. अपने हाथों में जन विश्वास यात्रा का पैमप्लेट लिए हर जगह घूम रहे हैं और लोगों को बता रहे हैं कि बिहार में एक महागठबंधन की सरकार थी, जो सिर्फ 17 महीने चली. और इन 17 महीने में 5 लाख लोगों को नौकरी दी. दरअसल, प्रेम कुमार आरजेडी के व्यवसायिक प्रकोष्ठ से जुड़े हैं.

गौरतलब है कि आज यानी 25 फरवरी को तेजस्वी जी  'जन विश्वास यात्रा' के दूसरे चरण के लिए सबेरे पटना से निकले है और 28 फरवरी को पटना लौटेंगे. इस दूसरे चरण में आमसभा न होकर केवल रोड-शो होगा. 25 फरवरी को हाजीपुर, महुआ, कल्याणपुर, लहेरियासराय, मधुबनी, झंझारपुर होते हुए सुपौल पहुंचे.  26 फरवरी को सुपौल से त्रिवेणीगंज, अररिया, जोकीहाट, किशनगंज, नवगछिया, भागलपुर होते हुए बांका में रात्रि विश्राम करेंगे. अगले दिन 27 फरवरी को बांका, अमरपुर, असरगंज, जमुई, लखिसराय, मुंगेर, खगड़िया,महेशखूंट, सोनबरसा होते हुए मधेपुरा में रात्रि विश्राम करेंगे और 28 फरवरी को मधेपुरा, सहरसा,सिमरी बख्तियारपुर, सोनबरसा, मानसी, साहेबपुरकमाल, बलिया, बेगुसराय, बरौनी, मोकामा, बाढ़, बख्तियारपुर और फतुहां होते हुए पटना वापस लौटेंगे।

अपने यात्रा के दूसरे चरण में तेजस्वी यादव रोड-शो के माध्यम से लगभग 1400 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे। राजद प्रवक्ता ने बताया कि बिहार के इतिहास में तेजस्वी यादव ऐसे पहले नेता होंगे जो नौ दिनों में सड़क मार्ग से लगभग 2500 किलोमीटर की लगातार यात्रा कर बिहार के सभी जिलों के सूदूर क्षेत्रों में जनता-जनार्दन के बीच जाकर एक रेकॉर्ड स्थापित करने जा रहे हैं।

देब्नाशु की रिपोर्ट 

Suggested News