बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने मुंगेर में नीतीश सरकार पर जमकर चलाए तीर, कहा- बिहार में है राजनीतिक अस्थिरता , चरम पर पहुंचा प्रशासनिक अराजकता

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने मुंगेर में नीतीश सरकार पर जमकर चलाए तीर, कहा-  बिहार में है राजनीतिक अस्थिरता , चरम पर पहुंचा प्रशासनिक अराजकता

मुंगेर -  बिहार प्रतिपक्ष के नेता विजय सिन्हा अपने एक दिवसीय दौरे पर मुंगेर पहुंचे और जिला अतिथि गृह में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर उन्होंने पत्रकारों से कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार के सभी 40 सीटो पर भाजपा जीतेगी और इंडी गठबंधन हार जाएगी.

नेता प्रतिपक्ष विजय सिंहा ने कहा कि  बिहार में राजनीतिक अस्थिरता है और राजनीतिक अस्थिरता जब-जब होती है तब तब प्रशासनिक अराजकता चरम पर पहुंच जाता है. यहां अपराधियों का बोलबाला है. यह स्थिति बिहार के अंदर बन गया है . सिंहा ने कहा कि बिहार में समानांतर दो राजाओं के बीच प्रजा दुखी है.सत्ता सेवा का भाव नहीं मेवा का भाव लेकर काम कर रही है . करप्शन चरम पर है, अपराधियों का मनोबल बढ़ा है .

सिन्अहा ने कहा कि अपराधियों को सत्ता का संरक्षण प्राप्त है .सरकार के नियत में ही खोट है. यहां कोई भी नियम सफल नहीं हो रहा.मुख्यमंत्री सच नहीं बोलते. उपमुख्यमंत्री का नियुक्ति के बदले जमीन का मामला सब जानते हैं.यह चार लाख का नियुक्ति का जो तमाशा बनाए हुए हैं वह एनडीए के द्वारा ही क्रिएट किया गया है .

नेता प्रतिपक्ष विजय सिंहा ने कहा कि  चुनाव के समय यह नियुक्ति का तमाशा बनाए हुए हैं. जनता सब जानती है. यहां शिक्षकों का तो अपमान हो रहा है, शिक्षक भयभीत है. जितनी नियुक्तियां हो रही है,उन्हें वेतन तक नहीं दे पाएंगे यह.बीजेपी तो पारदर्शिता के साथ काम करेगी.

 उन्होंने कहा कि  केंद्र सरकार की योजना बिहार में कछुआ गति से चलने लगती है . आखिर इसके पीछे क्या कारण है? उन्होंने बिहार सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि राज्य सरकार केंद्र को सहयोग नहीं कर रही. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक जाकर पहुंचाने की बात बताई. उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता एवं सामाजिक कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी के विचारधारा को आम जनता तक ले जाने का काम करेंगे .केंद्र की योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी देंगे. यहां की सरकार केंद्र के साथ नहीं चलना चाह रही. पत्रकार सम्मेलन के दौरान मुंगेर के विधायक प्रणव कुमार जिला अध्यक्ष अरुण पोद्दार सहित अन्य मौजूद थे.

Suggested News