बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली पहुंचे नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर किया जोरदार हमला, कहा- आपके अपने क्षेत्र में हो रही यादवों की हत्या

वैशाली पहुंचे नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर किया जोरदार हमला, कहा- आपके अपने क्षेत्र में हो रही यादवों की हत्या

HAJIPUR: वैशाली जिले के राघोपुर विधानसभा अंतर्गत बिदुपुर थाना के ऊंचीडीह ग्राम के बलिराम सिंह यादव के 30 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार यादव को अपराधियों द्वारा विगत दिनाें गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। वहीं शनिवार को पीड़ित परिवार से मिलने नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा बिदुपुर के ऊंचीडीह गांव पहुंचे। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष ने नीतीश सरकार ने जमकर निशाना साधा है। 

दरअसल, हाजीपुर सर्किट हाउस में नेता प्रतिपक्ष ने वैशाली पुलिस और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि वैशाली पुलिस प्रशासन बालू और दारू में लगी है और अपराधी एक के बाद एक घटना को अंजाम दे रहे है। उन्होंने वैशाली पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि थाना का डाक किया जा रहा है और पुलिस अपराध पर लगाम लगाने में पूरी तरह विफल है। 

विजय सिन्हा ने कहा कि यह तेजस्वी यादव का क्षेत्र है और यहां यादवों की हत्या की जा रही है। ऐसे में डिप्टी सीएम और बिहार सरकार कानून का राज स्थापित करने में पूरी तरह विफल है। लिहाजा ऐसी सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई औचित्य नहीं है। पुलिस जनता की सेवा कम और बालू, दारू माफिया की सेवा ज्यादा करती हैं। पंकज कुमार यादव के द्वारा 5 महीने में लगातार 2 बार थाने में शिकायत भी की गई थीं की मेरी जान को खतरा है। लेकीन थानेदार दारू, जमीन माफिया के साथ पैसे कमाने में मस्त थी। 

बता दें कि बिस्कुट फैक्ट्री से काम कर घर लौट रहे युवक पंकज की अपराधियों ने सुबह में पांच गोली मारकर हत्या कर दी थी और हत्या के पहले से भी पंकज और उसके परिजनों को धमकी दी जा रही थी, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने कहा कि इस थानेदार की संपत्ति जब्त कर सेवा से मुक्त किया जाए और पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देकर सुरक्षा मुहैया कराए।

Suggested News