राष्ट्रीय लोजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री का फूंका पुतला, कहा हताश और निराश है पाकिस्तान

राष्ट्रीय लोजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री का फूंका पुतला, कहा हताश और निराश है पाकिस्तान

PATNA : राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी एवं दलित सेना के तत्वाधान में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के विरोध में राजधानी के आयकर गोलम्बर के पास बिलावल भुट्टो जरदारी का पुतला फूंका गया। राष्ट्रीय लोजपा एवं दलित सेना के नेताओं के द्वारा पाकिस्तान के विरोध में आर.ब्लॉक गोलंबर से आयकर गोलम्बर तक विरोध मार्च भी निकाला गया। 


इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह बिहार प्रभारी पूर्व विधायक अनिल चौधरी ने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री का घटिया बयान और नीचता भरे व्यवहार के बाद, हर भारतवासी के भीतर आक्रोश है पाकिस्तान पूरी तरह से अलोकतांत्रिक देश है। पाकिस्तान देश का बुनियाद ही भारत देश के विरोध पर बना है। पाकिस्तान आतंकवाद की फैक्ट्री के रूप मे जाना जाता है। रालोजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अभ्रद भाषा का हमेशा प्रयोग करने और भारत विरोधी बयानों के आदि हैं। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो पर श्रवण अग्रवाल ने आगे कहा कि पाकिस्तान हताश और निराश देश है। पाकिस्तान पूरी तरह से कंगाल हो चुका है तो दूसरी ओर भारत का सम्मान और गरिमा पूरे विश्व में शिखर पर है। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की ताकत का लोहा पूरा विश्व बिरादरी मानता है। विश्व बिरादरी में नरेन्द्र मोदी सबसे बडे़े नेता के रूप में बन कर उभरे हैं। दूसरी ओर पाकिस्तान ने वैश्विक सम्मान और अपनी विश्वसनीयता पूरी तरह से खो दिया है। 

अग्रवाल ने कहा की राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी यूनाईटेड नेशन से यह मांग करती है कि नरेन्द्र मोदी के उपर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए पाकिस्तान के खिलाफ कठोर कारवाई करे और कड़ा कदम उठाए। पार्टी के प्रदेश के प्रधान महासचिव केशव सिंह ने कहा कि बिलावल भुट्टो जरदारी पाकिस्तान का पप्पू हैं। लगता है की उसने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है और हमेशा वह भारत के खिलाफ जहर उगलता रहता है। केशव सिंह ने कहा कि जम्मू और कश्मीर तथा लद्दाख और पाकिस्तान के कब्जेवाला कश्मीर भी भारत का अभिन्न और अविभाज्य हिस्सा था और हिस्सा रहेगा। पाकिस्तान और पाकिस्तान के विदेश मंत्री के घटिया बयानबाजी और दुष्प्रचार से विश्व समुदाय पर कोई भी असर नहीं पड़नेवाला है। 

दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष अंबिका प्रसाद बीनू ने कहा कि लगता था कि हिना रब्बानी खार ने बिलावल भुट्टो को कूटनीति और अंतर्राष्ट्रीय राजनीति का सबसे अच्छा पाठ पढ़ाया होगा लेकिन यह धारणा भी गलत साबित हुई पाकिस्तान के विदेश मंत्री का बयान पाकिस्तान के बौखलाहट को दर्शाता है। इस मौके पर दलित सेना के प्रधान महासचिव घनश्याम कुमार दाहा, महिला प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष डाॅ स्मिता शर्मा, व्यवसायिक प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष पारसनाथ गुप्ता, पटना पश्चिमी जिलाध्यक्ष कामेश्वर यादव, मीडिया प्रभारी ललन चन्द्रवंशी, कल्पना कुमारी, शंकर पासवान, राधाकान्त पासवान, शिवनाथ पासवान, अंकित दूबे, मनीष कुमार, अजय पासवान, सूरज पासवान, अरूण कुमार सहित सैकड़ों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।

पटना से देब्नाशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News